खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के ये 5 कंटेस्टेंट हमेशा रहे निशाने पर, विनर के दावेदार पहले ही बाहर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन बेहद चर्चा में रहा है। कभी शो का थप्पड़ कांड तो कभी शो का रोमांस दर्शकों का मनोरंजन करता नजर आया।
09:56 PM Aug 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म होने में अब बस कुछ ही समय रह गया है। जी हां, आज रात शो के तीसरे सीजन की आखिरी रात है। ऐसे में हर कोई शो के विनर का नाम जानने के लिए बेकरार है। बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन बेहद चर्चा में रहा है। कभी शो का थप्पड़ कांड तो कभी शो का रोमांस दर्शकों का मनोरंजन करता नजर आया। इस बीच शो के सभी कंटेस्टेंट में से कुछ ऐसे भी घरवाले रहे, जो हमेशा निशाने पर थे। साथ ही जिन लोगों को ट्रॉफी का दावेदार माना जा रहा था वो फिनाले से पहले ही बाहर हो गए। आइए आपको बताते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल रहे?

Advertisement

कौन रहा निशाने पर, तो कौन था ट्रॉफी का दावेदार?

सना मकबूल

सना मकूबल बिग बॉस ओटीटी 3 की वो कंटेस्टेंट रही हैं, जो हमेशा निशाने पर रहती थीं। जी हां, शो में भले ही कुछ भी क्यों ना चल रहा हो, लेकिन सना मकबूल का नाम उसमें शामिल ना हो, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, सना हमेशा किसी ना किसी के निशाने पर रहती थीं। हालांकि अब सना फिनाले की रेस में हैं और टॉप 3 में शामिल हो चुकी हैं। इतना ही नहीं बल्कि सना मकबूल को ही इस सीजन का विनर भी माना जा रहा है। हालांकि ये अभी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

नैजी

बिग बॉस ओटीटी 3 में नैजी का सफर ठीक-ठाक रहा है। हालांकि नैजी हमेशा खुद को हर मसले से बचाते नजर आए। शो में नैजी को अक्सर निशाने पर रहते थे। कभी किसी बात को लेकर तो कभी कमेंट को लेकर वो चर्चा में आते रहे हैं। बता दें कि इस वक्त नैजी टॉप 5 में शामिल हैं। हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि शो के आखिर तक नैजी किस पॉजिशन पर रहेंगे?

Advertisement

कृतिका मलिक

कृतिका मलिक तो बिग बॉस ओटीटी 3 का एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जिसको लेकर फिनाले का माहौल भी गर्म होने वाला है। जी हां, शो के फिनाले में कृतिका मलिक को लेकर फिर से अरमान वर्सेज विशाल देखने को मिलेगा। पूरे शो में कृतिका की हरकतें अक्सर चर्चा में रही हैं। हालांकि लोगों ने कृतिका के टॉप 5 में आने पर भी सवाल उठाए हैं। लोगों का कहना है कि कृतिका टॉप 5 में नहीं होनी चाहिए थी। अब देखने वाली बात होगी कि क्या फिनाले से पहले कृतिका बाहर हो जाएंगी या टॉप 3 में जगह बनाएंगी।

साई केतन राव

'मेहंदी है रचने वाली' एक्टर साई केतन भी बिग बॉस ओटीटी 3 में खूब चर्चा में रहे हैं। जी हां, साई कभी अपने इमोशनल ब्रेक डाउन तो कभी अपने गुस्से को लेकर साई ने खूब अटेंशन ली है और इसकी वजह से वो हमेशा निशाने पर रहे हैं। गौरतलब है कि साई अभी टॉप 5 में हैं। देखने वाली बात होगी कि साई अब शो में कौन-सी पॉजिशन पर रहते हैं?

लवकेश कटारिया

गौरतलब है कि लवकेश कटारिया को बहुत पहले से ही बिग बॉस ओटीटी 3 को विनर माना जा रहा था, लेकिन बिग बॉस ने फिनाले वीक से पहले ही लवकेश को घर से बेघर कर दिया था। किसी ने अंदाजा नहीं लगाया था कि लवकेश को शो से ऐसे बाहर निकाला जाएगा। हालांकि लव भी शो में निशाने पर रहे हैं, तो शो से बाहर जाने का एक ये कारण हो सकता है।

विशाल पांडे

विशाल पांडे भी बिग बॉस ओटीटी 3 में खूब चर्चा में रहे हैं। जी हां, विशाल का एक कमेंट उन्हें लाइमलाइट में ले आया और फिर थप्पड़ कांड ने तो हल्ला ही मचा दिया। हालांकि ये हलचल शो के फिनाले तक आ पहुंची है और अब फिनाले में भी अरमान और विशाल का आमना-सामना होने वाला है।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के फिनाले का हुआ आगाज, किसके हाथ लगेगी तीसरे सीजन की ट्रॉफी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Kritika MaliklovekeshNaezySai Ketan RaoSana Makbulvishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement