खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फिनाले से पहले टॉप 5 फाइनलिस्ट ने काटा गदर, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इस वक्त पांच लोग मौजूद हैं। टॉप पांच में सना मकबूल, रणवीर शौरी, नैजी, साई केतन राव और कृतिका मलिक मौजूद हैं। इन पांचों में से कौन शो का विजेता बनकर बाहर निकलेगा ये कल फिनाले में पता लग जाएगा।
05:16 PM Aug 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले अब बस कुछ ही दूर है। इसी के साथ शो को उसके तीसरे सीजन का विजेता भी मिल जाएगा। अब जब बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले से कुछ ही दूर है, तो जाहिर है कि इसको लेकर बज भी बनेगा। जी हां, दर्शकों को शो के तीसरे सीजन के विनर का नाम जानने के लिए बेहद एक्साइटमेंट है। हालांकि फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट जमकर मस्ती कर रहे हैं।

Advertisement

टॉप 5 फाइनलिस्ट ने की खूब मस्ती

दरअसल, जियो सिनेमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस ओटीटी 3 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि घर में मौजूद सभी घरवाले बेहद मस्ती कर रहे हैं। एक तरफ जहां टॉप 5 कंटेस्टेंट में विनर बनने की होड़ लगी है, तो वहीं दूसरी ओर सभी घरवाले एक साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

संजू राठौड़ की आवाज पर झूमे घरवाले

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि संजू राठौड़ अपनी आवाज में गाना गा रहे हैं और घरवाले इस पर जमकर मस्ती कर रहे हैं। हर किसी के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो भी नजर आ रहा है। इसके साथ ही अगर दूसरे प्रोमो वीडियो की बात करें, तो इसमें भी घरवाले नक्श अजीज के गाने पर जमकर झूम रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि आ दिखा दें तुझे बिग बॉस वाला डांस।

Advertisement

2 अगस्त को होगा फिनाले

गौरतलब है कि शो का फिनाले कल यानी 2 अगस्त को होने वाला है। ऐसे में सभी अपने चाहने वाले को विनर बनते देखना चाहते हैं। हालांकि शो की फाइनल प्रिडिक्शन और टॉप थ्री रेकिंग के अनुसार सना मकबूल- विनर, नैजी- रनर-अप, रणवीर शौरी- सेकंड रनर-अप, साई केतन राव और कृतिका मलिक आखिरी नंबर पर हैं। हालांकि शो के तीसरे सीजन के विनर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट शो के फिनाले में ही होगी।

टॉप पांच में कौन-कौन?

बता दें कि इस वक्त घर में और टॉप पांच में सना मकबूल, रणवीर शौरी, नैजी, साई केतन राव और कृतिका मलिक मौजूद हैं। हाल ही में शो से अरमान मलिक और लव कटारिया को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। शो से बाहर आने के बाद अरमान ने रणवीर को शो का विनर बनते देखने की इच्छा जाहिर की है। वहीं, अपनी वाइफ यानी कृतिका को अरमान इसके बाद विनर देखते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का पता 2 अगस्त को फिनाले में लग जाएगा। कल रात 9 बजे से शो का फिनाले शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- Payal से तलाक लेना है या नहीं… Armaan Malik ने किया कंफर्म, Bigg Boss से बाहर होते ही लिया बड़ा फैसला

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Kritika MalikNaezyranveer shoreySai Ketan Raosana maqbool
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement