चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में दिख सकते हैं 7 सेलेब्स, Heeramandi के लीड एक्टर का नाम भी शामिल

Bigg Boss OTT 3 Contestants: बिग बॉस ओटीटी 3 जल्द ही फैंस को एंटरटेन करने के लिए लौट रहा है। शो के लिए कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं। इस बीच वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार के लीड एक्टर का नाम भी सामने आया है।
07:44 PM May 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Contestants.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Contestants: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये शो 15 मई, 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर दस्तक देने के लिए तैयार है। वैसे तो शो को लेकर कई सारे अपडेट्स आए दिन आते रहते हैं लेकिन मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के नाम पर अभी तक सस्पेंस बरकरार रखा हुआ है। हालांकि शो शुरू होने से पहले कई फेमस नाम चर्चा में हैं। इस बीच कंटेस्टेंट की लिस्ट में हीरामंडी: द डायमंड बाजार के एक्टर का नाम भी जुड़ गया है।

Advertisement

इन सेलेब्स के नाम चर्चा में

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस ओटीटी 3' में विक्की जैन का नाम काफी चर्चा में है। बता दें कि विक्की को पहले 'बिग बॉस 17' में देखा जा चुका है। माना जा रहा है कि वो ओटीटी में भी धमाल मचा सकते हैं। इसके अलावा शो की TRP को बढ़ाने के लिए यूट्यूबर्स को भी शो में लाया जा रहा है। इसके लिए रोहित जिंजुर्के, तुषार सिलावट और आर्यांशी शर्मा को अप्रोच किया गया है। इसके अलावा यूट्यूबर संकेत उपाध्याय का नाम भी चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: Bhaiyya Ji Trailer: Manoj Bajpayee के 5 डायलॉग, 3 सीन बेहतरीन, 91 हजार से ज्यादा मिले चुके व्यू

Advertisement

बाकी कंटेस्टेंट की बात करें तो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल होने के लिए ईशा मानवीय का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि इसपर अब तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। वहीं टीवी शो 'प्रतिज्ञा' के अरहान बहल और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के शहजादा धामी के नाम भी सामने आ रहे हैं। खैर शो में कौन-कौन से सेलेब्स शामिल होंगे ये तो तब ही पता चलेगा जब शो जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट होगा।

हीरामंडी के लीड एक्टर का नाम भी शामिल

आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए हीरामंडी: द डायमंड बाजार के मिस्टर कार्टराइट यानी एक्टर जेसन शाह का नाम भी सामने आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने एक्टर को बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया है। बता दें कि जेसन शाह पहले भी बिग बॉस के 10वें सीजन में बतौर वाइल्डकार्ड एंट्री कर चुके हैं। हालांकि उस समय हेल्थ इश्यूज के चलते उन्हें शो को बीच में ही अलविदा कहना पड़ा था।

Tags- Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Heeramandi The Diamond Bazaartop News
Advertisement
Advertisement