खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: वोटिंग नहीं तो फिर क्यों घर से बाहर हुईं पायल मलिक? 'बेघर' होने के बाद खुद किया खुलासा

Bigg Boss OTT 3: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 से पायल मलिक बाहर हो गई हैं। जी हां, शो के घर से पायल का पत्ता कट चुका है। कहा जा रहा है कि वोटिंग की वजह से पायल बाहर हुई, लेकिन अब पायल ने खुद बताया है कि शो से बाहर क्यों हुई?
10:04 AM Jul 01, 2024 IST | Nancy Tomar
payal malik
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 से घरवाले लगातार बाहर हो रहे हैं। पहले नीरज का घर से बाहर होना दर्शकों के लिए शॉक्ड था और अब पायल मलिक भी शो के घर से बाहर आ चुकी हैं। ऐसे में जाहिर है कि सोशल मीडिया पर इस चर्चा होगी, जो हो भी रही है। पायल के घर से बाहर होने की तमाम वजहें सामने आ रही हैं। हालांकि अब पायल ने खुद बताया है कि वो इतनी जल्दी घर से बाहर क्यों हुई?

Advertisement

पायल ने शेयर किया वीडियो

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए पायल ने इसके कैप्शन में लिखा कि थैंक यू एवरीवन। वहीं, अगर वीडियो की बात करें तो इस वीडियो में पायल को कहते सुना जा सकता है कि हैलो एवरीवन... थैंक यू सो मच, आप लोगों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया।

इसलिए बाहर हुई पायल?

पायल ने वीडियो में आगे कहा कि आप सबको पता है कि मैं बाहर आ चुकी हूं बिग बॉस हाउस से, लेकिन इतना प्यार और सपोर्ट करने के लिए आपका धन्यवाद। पायल ने आगे कहा कि मुझे पता है कि मैं वोटिंग की वजह से बाहर नहीं आई हूं। पायल ने कहा कि मैं घरवालों की वजह से बाहर आई हूं, जो घरवालों ने मुझे नॉमिनेट किया था। उस वजह से मैं बाहर आई हूं, नहीं तो मैं और अच्छा खेल रही थी।

Advertisement

ऐसे ही सपोर्ट करना- पायल

वीडियो में पायल कहती हैं कि मैं जैसी थी वैसी ही दिख रही थी आप लोगों को और आप लोगों को ये सब पता है। बस ऐसे ही सपोर्ट करते रहना। पायल का ये वीडियो जैसे ही सामने आया, तो इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस वीडियो पर ना सिर्फ यूजर्स बल्कि उर्फी जावेद और अब्दु रोजिक ने भी रिएक्ट किया।

यूजर्स ने किया रिएक्ट

जी हां, इस वीडियो पर कमेंट करते हुए जहां, उर्फी जावेद ने दिल की इमोजी शेयर की, तो वहीं, अब्दु ने भी इस पर दिल की इमोजी बनाई। इसके अलावा एक यूजर ने इस पर लिखा कि आपको घर से बाहर नहीं आना चाहिए था। दूसरे यूजर ने लिखा कि कृतिका का आना चाहिए था। एक तीसरे यूजर ने कहा कि आपको शो जीतना था। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

इस हफ्ते नॉमिनेट होंगे ये कंटेस्टेंट्स

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के इस हफ्ते होने वाले नॉमिनेशन के नाम भी सामने आ गए हैं। जी हां, इस बार उम्मीद की जा रही है कि विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित, मुनीषा, पौलोमी दास और नैजी शो के घर में नॉमिनेट हो सकते हैं। हालांकि ये अभी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही Hina Khan, बार-बार खुद को मोटिवेट कर रही टीवी की ‘अक्षरा’

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3payal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement