खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: पति के साये में दबे Kritika Malik के 'अरमान', इन 5 वजहों से बनीं Weak कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 को शुरू हुए अब 1 महीना हो गया है, हालांकि अब भी कुछ कंटेस्टेंट हैं जो अपनी गेम खुलकर नहीं खेल पा रहे हैं। कृतिका मलिक जैसे कंटेस्टेंट्स अभी भी अपनी गेम ऑडियंस को नहीं दिखा पा रही हैं। आखिर ऐसा किन-किन वजहों से कहा जा रहा है, इस रिपोर्ट में जानिए
11:27 AM Jul 19, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik Weak Contestant
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Kritika Malik Weak Contestant: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों खूब बवाल हो रहा है। घर में कंटेस्टेंट्स खुलकर एक दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं। अब घर में दो ग्रुप्स भी बन गए हैं और घरवाले बस ग्रुप्स के मुताबिक ही अपनी गेम खेल रहे हैं। अब शो को पूरा एक महीना हो चुका है ऐसे में कंटेस्टेंट के असली चेहरे भी खुलकर सामने आ गए हैं। कौन सा घरवाला गेम के मुताबिक कितना अच्छा खेल रहे है अब वो एक महीने के बाद जज किया जा सकता है। अरमान मलिक, सना मकबूल, रणवीर शौरी, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया, साई केतन राव की गेम जहां साफ नजर आ रही है वहीं कृतिका मलिक, नेजी, सना सुल्तान जैसे कंटेस्टेंट्स को देखकर समझ ही नहीं आ रहा है कि वो खुद की गेम कब तक ऑडियंस को दिखाएंगे। कृतिका मलिक की अब तक पति अरमान की वजह से गेम खुलकर सामने नहीं आ रही हैं।

Advertisement

कृतिका मलिक की कोई गेम नहीं

शो में कृतिका मलिक की अब तक खुद की कोई गेम देखने को नहीं मिली है। ऐसा लग रहा है कि वो बस अरमान के कहने पर ही चल रही हैं। हर तरह से कृतिका मलिका अरमान की बस पूंछ बनकर रह गई हैं। जो-जो और जैसे-जैसे उन्हें अरमान द्वारा करने के लिए कहा जाता है कृतिका बिल्कुल वैसे ही कर रही हैं। वो खुद का दिमाग नहीं चला रही हैं।

कृतिका सिर्फ चाय बनाते आती हैं नजर

शो में अब कृतिका या तो बस दूसरे ग्रुप यानी सना मकबूल, विशाल या लवकेश की बुराई करते हुए नजर आती हैं या फिर वो किचन में अरमान मलिक और कुछ सदस्यों के लिए चाय बनाते नजर आती हैं। अरमान मलिक को बहुत बार कहते हुए देखा गया है कि कृतिका जाकर चाय बना दे। कृतिका भी बस हां में हां मिलाकर वहीं कर देती हैं जो उन्हें उनके पति अरमान कहते हैं।

Advertisement

कृतिका को प्रेयोरिटी नहीं देते अरमान

हेड ऑफ हाउस बनने के बाद अरमान मलिक को लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस की तरफ से गार्डन में रखे चिप्स की चाबी दी गई। ऐसे में अरमान से बिग बॉस ने एक सदस्य को चुनने के लिए कहा जो उनका फेवरेट है और जिसके साथ वो चिप्स शेयर करेंगे। जैसे ही इस बात का अनाउंसमेंट हुआ सभी कंटेस्टेंट्स को लगा कि अरमान तो पक्का कृतिका को ही चुनेंगे लेकिन उन्होंने रणवीर शौरी को चुना।

कृतिका को कोई सीरियस नहीं लेता

घर में कृतिका जब भी किसी को मुद्दे पर कुछ कहते हुए नजर आती हैं तो सामने वाला उनकी बात को बिल्कुल भी सीरियस नहीं लेता। शो में कई बार कृतिका की खुद रणवीर शौरी बेइज्जती कर चुके हैं लेकिन अरमान वहां होने के बावजूद अब तक कुछ नहीं कह पाए। साफ है अरमान यहां पर अपनी गेम खेल रहे हैं चाहे उसके लिए उनकी पत्नी कृतिका की ही बलि चढ़ जाए।

कृतिका के लिए अरमान नहीं लेते स्टैंड

शो में एक बार को छोड़ दें जिस दौरान अरमान ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया था क्योंकि उन्होंने कृतिका को लेकर कुछ बोल दिया था। इस मामले को छोड़कर अरमान कहीं पर भी कृतिका मलिक के लिए कोई स्टैंड लेते हुए नजर नहीं आते। वो कई जगहों पर अपना खुद का गेम खेलते हुए ही नजर आते हैं।

यह भी पढें: हार्दिक-नताशा के बेटे का क्या होगा, किसके पास रहेगा अगस्त्य? खुद पांड्या ने किया खुलासा

 

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement