खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के लाइव कॉन्सर्ट से गायब दिखे दो चेहरे, बड़े-बड़े सिंगर्स की परफॉर्मेंस में दब गए आंसू

Bigg Boss OTT 3 LIVE Concert: बिग बॉस ओटीटी 3 में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। शो के फिनाले से महज 2 दिन पहले मेकर्स ने दो मजबूत दावेदारों को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया। बिग बॉस ने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के लिए घर में पार्टी रखी जिस दौरान सिंगर्स ने लाइव कॉन्सर्ट किया।
09:39 AM Jul 31, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 LIVE Concert
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 LIVE Concert: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले अब बस 2 दिन दूर है। शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। बीते दिन लवकेश कटारिया और अरमान मलिक का सफर शो में खत्म हो गया। जिन 5 घरवालों ने शो के फिनाले में जगह बनाई है वो हैं- सना मकबूल, नैजी, रणवीर शौरी, साई केतन राव और कृतिका मलिक। लवकेश के एविक्शन के बाद सोशल मीडिया पर जियो सिनेमा ऐप को अनइंस्टॉल करने की मांग की जा रही है। वहीं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिलने के बाद अब कंटेस्टेंट्स के लिए लाइव कॉन्सर्ट रखा गया। सभी कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस की तरफ से पार्टी दी गई जिसमें बाहर से बॉलीवुड के मशहूर सिंगर्स ने शिरकत की। बिग बॉस की इस पार्टी में चमक-दमक तो काफी थी लेकिन कुछ कंटेस्टेंट्स के ना होने की वजह से पार्टी फीकी ही लग रही थी।

Advertisement

बिग बॉस ने रखा लाइव कॉन्सर्ट

हर सीजन की ही तरह इस बार भी मेकर्स की तरफ से सभी कंटेस्टेंट्स के लिए पार्टी रखी गई। शो के फिनाले को 2 दिन बचे हैं ऐसे में टॉप 5 कंटेस्टेटंस को मिली शानदार पार्टी। लाइव कॉन्सर्ट के दौरान बॉलीवुड के मशहूर गायकों ने घर में एंट्री की। इस दौरान हमें निकिता गांधी, मीत ब्रदर्स घर से अंदर देखने को मिले। इन सभी ने अपनी परफॉर्मेंसेस से कंटेस्टेंट्स को खूब एंटरटेन किया। जैसे ही मीत ब्रोस घर के अंदर आए सभी कंटेस्टेंट्स उन्हें देखकर काफी एक्साइटेड हो गए। सना मकबूल भाग कर मीत ब्रदर्स को गले लगाने पहुंचीं। आपको बता दें इस दौरान कंटेस्टेंट ने सिंगर्स के साथ खूब डांस भी किया।

लवकेश कटारिया नहीं दिखे पार्टी में

बिग बॉस की तरफ से दी गई पार्टी में टॉप कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं। अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर मेकर्स की जमकर किरकिरी हो रही है। कृतिका मलिक, साई केतन राव और नैजी के टॉप 5 में होने पर शो के मेकर्स को अब काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा लवकेश कटारिया और विशाल पांडे के टॉप 5 में ना होने को लेकर भी मेकर्स को खरी-खोटी सुनाई जा रही है। इंटरनेट पर कल शाम से ही काफी मीम्स वायरल हो रहे हैं। शो को बॉयकॉट करने की भी मांग की जा रही है। गौरतलब है एल्विश यादव ने अभी 1 दिन पहले ही लवकेश कटारिया के लिए फैन मीट अप का आयोजन किया था। यहां सोशल मीडिया स्टार्स ने लवकेश कटारिया के लिए वोट अपील की थी। एल्विश आर्मी भी इस फैन मीट अप में बढ़ चढ़कर नजर आई थी। लेकिन बिग बॉस के मेकर्स ने ऑडियंस के वोटों के बिना ही लवकेश कटारिया को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के टॉप 5 कंटेस्टेंट देख भड़के फैंस, इंटरनेट पर वायरल हुए ऐसे-ऐसे मीम्स

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement