कौन है Shraddha Kapoor की फर्स्ट कॉपी? Stree 2 की सक्सेस के बीच यूट्यूबर का वीडियो वायरल

Shraddha Kapoor First Copy: लवकेश कटारिया और ईशा मालवीय के बीच अब सोशल मीडिया पर एक जंग शुरू हो चुकी है। दरअसल हाल ही में ईशा के एक बयान से बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया इतने नाराज हो गए कि उन्होंने ईशा को लेकर एक वीडियो में बड़ी बात कह दी।

featuredImage
Lovekesh Kataria Calls Isha Malviya First Copy

Advertisement

Advertisement

Lovekesh Kataria Calls Isha Malviya First Copy: बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट रह चुके लवकेश कटारिया को लेकर अभी कुछ समय पहले बिग बॉस 16 में हिस्सा ले चुकीं ईशा मालवीय ने एक इंटरव्यू में एक बयान दिया था। लवकेश कटारिया ईशा के इसी बयान पर अब काफी नाराज हो गए और उन्होंने अपने एक व्लॉग वीडियो में अब ईशा को खरी-खोटी सुनाई है। इतना ही नहीं लवकेश कटारिया ने ईशा को श्रद्धा कपूर से भी जोड़ दिया है। क्या कुछ कहा है लवकेश कटारिया ने ईशा के बारे में चलिए आपको बताते हैं।

लवकेश ने ईशा को कहा फर्स्ट कॉपी

लवकेश कटारिया ने एक वीडियो में ईशा मालवीय को लेकर बोला कि मैंने देखा कि श्रद्धा कपूर की फर्स्ट कॉपी ईशा मालवीय मुझे एल्विश यादव का मैनेजर कह रही थी एक इंटरव्यू में। तो मैं ये कहना चाहूंगा कि आप तो श्रद्धा कपूर की फर्स्ट कॉपी लगती हो। आपने खुद क्या उखाड़ लिया भाई, जो आप दूसरों को कह रही हो। लवकेश ने वीडियो में कहा कि 'भाई ईशा मालवीय से पूछा गया कि आपको बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के बारे में एक या दो शब्दों में कुछ कहना है तो मेरा नाम आते ही पहले तो मैडम हंसने लगी, इसके बाद कहतीं कि वो तो मैनेजर है। भाई हम तो मैनेजर ही ठीक हैं, हम तो अपनी तरफ से भाईचारा निभा रहे हैं। आपके यहां इसे और कुछ कहते होंगे। मेरे को तो कोई फर्क नहीं पड़ता जो भी बोलती रहे।'

कटारिया बोले- फिर खेलोगे वूमेन कार्ड

इसके बाद लवकेश कटारिया ने कहा कि 'जब मैं आपको कुछ नहीं कह रहा तो आपका भी हक नहीं बनता कि आप मुझे कुछ भी कहें। मैं ज्यादा नहीं बोलना चाहता नहीं तो आप आ जाओगे वूमेन कार्ड खेलने के लिए। आप अगर मुझे कुछ कहोगे तो फिर मुझसे सुनोगे भी। ये तो है नहीं कि हम बस ऐसे ही बैठे रहेंगे।'

ईशा मालवीय ने कह दिया था मैनेजर

दरअसल बिग बॉस ओटीटी 2 के रनर अप अभिषेक मल्हान के साथ जब ईशा अपने म्यूजिक वीडियो को प्रमोट कर रही थीं तो एक इंटरव्यू में उनसे बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर सवाल किया गया था कि क्या वो शो को फॉलो कर रही हैं। इस पर ईशा ने कहा था कि नहीं मैं शो तो नहीं देख रही हूं लेकिन मुझे बस रील पर कुछ देखने को मिल जाता है। इसके बाद उनसे हर कंटेस्टेंट को एक या दो शब्दों में डिस्क्राइब करने के लिए कहा गया तो उन्होंने लवकेश कटारिया के नाम पर कहा कि वो तो मुझे एल्विश यादव के मैनेजर लगते हैं। ईशा के इस बयान ने लवकेश कटारिया जो कि बिग बॉस के घर के अंदर थे, उनके फैंस को उस वक्त काफी नाराज कर दिया था। अब लवकेश ने भी उस पर रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: गांव में छोटे से घर में रहने वाली मशहूर यूट्यूबर ने खरीदी नई गाड़ी, Bigg Boss में किया था खूब बवाल

Open in App
Tags :