खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lovekesh ने हारकर भी फिनाले में जीता बड़ा अवॉर्ड, कहीं ये Elvish Army को खुश करने की चाल तो नहीं?

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 से लवकेश कटारिया फिनाले की रेस में शामिल होने से पहले ही बाहर आ गए थे। बावजूद इसके लवकेश ने अपने नाम एक बड़ा अवॉर्ड कर लिया है। जी हां, लवकेश को एक ब्रैंड न्यू बाइक मिली है।
02:56 PM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Lovekesh Kataria
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 अब खत्म हो चुका है। शो के तीसरे सीजन की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम की है। नैजी रनर-अप बनकर शो से बाहर आए हैं। रणवीर शौरी टॉप 3 में रहे। हालांकि शो के माहौल को देखते हुए बहुत पहले से कहा जा रहा था कि लवकेश कटारिया इस सीजन के विनर बनेंगे, लेकिन जैसे ही बिग बॉस ने लवकेश को बाहर का रास्ता दिखाया, हर कोई हैरान रह गया। लोगों को उम्मीद भी नहीं थी कि लवकेश टॉप 5 में शामिल भी नहीं हो पाएंगे। भले ही लवकेश हार गए हों, लेकिन बावजूद इसके लवकेश को शो की तरफ से बड़े अवॉर्ड से नवाजा गया है।

Advertisement

ट्रॉफी नहीं, पर मिला ये बड़ा अवॉर्ड

बीती रात बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले था। सना मकबूल शो की विनर बनी। ट्रॉफी अपने नाम करके शो से बाहर आईं। वहीं ग्रैंड फिनाले में लवकेश का भी जलवा रहा। जी हां, शो के फिनाले में लवकेश को होंडा की तरफ से एक बेहद शानदार बाइक मिली है। लवकेश भले ही ट्रॉफी नहीं जीत पाए, लेकिन फिनाले में यह बाइक मिलना कहीं न कहीं मेकर्स को सवालों के घेरे में खड़ा कर गया।

अनफेयर एलिमिनेशन

दरअसल, जब से लवकेश शो से बाहर हुए थे, तब से ही एल्विश के फैंस इसको अनफेयर एलिमिनेशन बता रहे थे। इसकी वजह से शो को हेटिंग का सामना करना पड़ा। अब शो के फिनाले में लव को इतनी महंगी बाइक दी गई तो लोगों का कहना है कि मेकर्स ने बड़ी ही सावधानी से इस गेम को पलटा है। मेकर्स ने एल्विश आर्मी को खुश करने के लिए यह चाल चली है।

Advertisement

क्या फैंस को खुश करने के लिए चली चाल?

गौरतलब है कि मेकर्स ने फिनाले से पहले पूरा गेम ही पलट दिया था और डबल एलिमिनेशन करके हर किसी को चौंका दिया था। जैसे ही बिग बॉस ने लवकेश और अरमान को बाहर का रास्ता दिखाया, सभी चौंक गए। इसके बाद से ही फैंस लवकेश कटारिया के एलिमिनेशन को गलत बता रहे थे। लोगों का कहना था कि लवकेश को वोट्स के आधार पर एलिमिनेट नहीं किया गया है। यह सब रणवीर शौरी की वजह से हुआ है। अब भले ही लवकेश ट्रॉफी लेकर बाहर नहीं आए, लेकिन उन्हें एक ब्रैंड न्यू बाइक मिली है, जिसको लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह सब फैंस को खुश करने के लिए किया गया है।

यह भी पढ़ें- Armaan Malik का बीवी से डिवोर्स क्या पहले से था प्लांड? Kritika बोलीं- बिग बॉस पहले से…

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3lovekesh kataria
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement