खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Lovekesh Kataria के लिए रक्षाबंधन होगा खास, इस कंटेस्टेंट से बना स्पेशल रिश्ता, देने वाले हैं बड़ा सरप्राइज

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Gold Bangles to Shivani Kumari: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले में सना मकबूल ने शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। बिग बॉस के घर में इस बार काफी खास रिश्ते बनते हुए नजर आए। ऐसा ही एक प्यारा सा रिश्ता शिवानी कुमारी और लवकेश कटारिया के बीच भी बना था। अब लवकेश कटारिया ने शिवानी कुमारी को खास तोहफा देने का ऐलान कर दिया है। 
06:44 PM Aug 03, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Gold Bangles to Shivani Kumari
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Gold Bangles to Shivani Kumari: बिग बॉस ओटीटी 3 तो खत्म हो गया लेकिन शो में कंटेस्टेंट्स के बीच जो रिश्ते बने वो लंबे समय तक कंटेस्टेंट्स के साथ चलने वाले हैं। शो में वैसे तो बहुत से रिश्ते बने। ये सीजन कंटेस्टेंट्स के बीच की दोस्ती को लेकर भी याद किया जाएगा। शो में 4 लोगों के बीच गहरी दोस्ती थी जिसमें शो की विनर सना मकबूल, लवकेश कटारिया, विशाल पांडे और शिवानी कुमारी थीं। इन चारों की दोस्ती के चर्चे घर में और बाहर दोनों जगह बराबर से होते रहे। लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी के बीच भी भाई-बहन का रिश्ता बना था। ऐसे में अब लवकेश कटारिया ने अपनी बहन शिवानी कुमारी को एक बड़ा तोहफा देने के ऐलान किया है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

शिवानी ने लवकेश को बांधी थी राखी 

शो के बारे में बात करते हुए लवकेश कटारिया ने कहा कि घर में जैसे ही शिवानी को एक रस्सी मिली उन्होंने तुरंत लवकेश के हाथ पर उसे बांध दिया। शिवानी अक्सर घर के अंदर लवकेश को अपना भाई कहती थी। शिवानी का कोई सगा भाई नहीं है इसलिए विशाल और लवकेश में शिवानी को भाई नजर आता था। अब लवकेश ने इसी के बारे में बात करते हुए कहा है कि वो शिवानी को रक्षाबंधन पर बड़ा गिफ्ट देने की प्लानिंग कर रहे हैं।

शिवानी को सोने के कंगन देंगे लवकेश

शिवानी कुमारी के साथ इस बार लवकेश रक्षा बंधन का त्योहार मनाएंगे तभी तो जब मीडिया ने उनसे पूछा कि शिवानी कुमारी को लेकर आप क्या कहेंगे तो उन्होंने कहा कि शिवानी को मैं सोने के कंगन गिफ्ट करूंगा क्योंकि मैंने उससे वादा किया था कि बाहर जाने के बाद उसे कुछ ना कुछ तोहफा जरूर दूंगा।

Advertisement

लवकेश ने सना मकबूल पर क्या कहा?

शो की विनर सना मकबूल को लेकर जब लवकेश कटारिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सना मौज काट रही है। मैं खुश हूं कि अपने ही ग्रुप में से शो की विनर बनी है। इसके अलावा लवकेश ने विशाल के साथ भी अपनी दोस्ती को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि विशाल अपना भाई है और हमेशा मेरा खास रहेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement