होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik को नहीं निकाला तो बिग बॉस की उड़ी धज्जियां, किसी ने दी बॉयकॉट की धमकी तो किसी ने थमाया नोटिस

Bigg Boss OTT 3 में इस वक्त सिर्फ दो लोगों की बात हो रही है, एक हैं अरमान मलिक और दूसरे हैं विशाल पांडे। इन दोनों के ही चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। अरमान मलिक के विशाल पांडे को थप्पड़ लगाने के बाद हर कोई इस विवाद पर बात कर रहा है। अब बिग बॉस को इस मामले पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, जिसकी वजह है अरमान मलिक को घर से बाहर ना निकालना। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।
05:20 PM Jul 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Netizens Troll Bigg Boss OTT 3 Makers
Advertisement

Netizens Troll Bigg Boss OTT 3 Makers: बिग बॉस ओटीटी 3 में इनदिनों भूचाल आया हुआ है। जब से कंटेस्टेंट अरमान मलिक ने दूसरे कंटेस्टेंट विशाल मलिक को थप्पड़ मारा है तब से घर के अंदर और बाहर दोनों जगह बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर अरमान मलिक को खूब ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही बिग बॉस को भी अब लोग लपेटे में ले रहे हैं। बिग बॉस को लेकर भी अब तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। आखिर कैसे बिग बॉस ने खुद ही अपनी बातों से पलटी मारी, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं पूरा मामला।

Advertisement

अरमान मलिक ने जड़ा विशाल को थप्पड़

वीकेंड का वार पर खूब ड्रामा देखने को मिला है। एक कंटेस्टेंट अरमान मलिक द्वारा दूसरे कंटेस्टेंट को थप्पड़ मारने से विवाद हो गया। दरअसल विशाल पांडे पर अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने आकर आरोप लगाया कि उन्होंने कृतिका मलिक यानी उनकी सौतन को बुरी नजर से देखा है। विशाल मलिक इतने में कुछ समझ पाते उससे पहले ही शो के होस्ट अनिल कपूर ने उनके दोस्त लवकेश कटारिया से पूछा कि विशाल ने उन्हें क्या कहा था। इसके बाद जिस तरीके से इस पूरे मामले को नेशनल टेलिवीजन पर दिखाया गया, उससे विशाल की इमेज पूरी तरह से खराब हो गई। इसके बाद कृतिका मलिक के पति अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ लगा दिया।

बिग बॉस ने खुद तोड़ा घर का नियम

अरमान मलिक ने जिस तरीके से विशाल को थप्पड़ लगाया, उसे देखकर कोई भी कहेगा कि ये तो घर के सबसे बड़े नियम का उल्लंघन है। लेकिन बावजूद इसके कि घर में किसी पर भी हाथ उठाना मना है और ये सीधे-सीधे नियम का उल्लंघन है। बिग बॉस ने अरमान को बस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया। मेकर्स के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस की जमकर क्लास लगाई गई। यहां तक कि लोगों ने बिग बॉस को बॉयकॉट करने की भी बात कह डाली।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को पड़ा चाटा, घर में खिलाफ पर बाहर सपोर्ट में आई जनता; सेलेब्स ने भी दिया साथ

Advertisement

शो के मेकर्स ने दिखाई चालाकी

इस पूरे मामले को लेकर बिग बॉस ने बड़ी गेम खेली। दरअसल अरमान मलिक द्वारा घर का इतना बड़ा नियम तोड़ देने के बावजूद बिग बॉस ने रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया और लवकेश कटारिया को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन तीनों से अरमान की हरकत पर उनकी राय मांग ली। तीनों कंटेस्टेंट्स ने अरमान मलिक का पक्ष लेते हुआ कहा कि ये एक स्पेशल केस है और ऐसा बहुत कम बार देखने को मिलता है, इसलिए अरमान का गुस्सा जायज है। इसके बाद अनिल कपूर ने आकर भी सबी कंटेस्टेंट से पूछा कि पूरे मामले में कौन सही और कौन गलत है। बिग बॉस के इस रवैये को देखते हुए एजाज खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

इंटरनेट पर बिग बॉस की उड़ीं धज्जियां

बिग बॉस के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर मेकर्स की जमकर खिल्ली उड़ा दी। कई यूजर्स ने लिखा कि मेकर्स ने जो किया वो बहुत गलत किया। यूजर्स ने कहा कि मेकर्स को अरमान मलिक को बाहर निकालना चाहिए था। यही वजह है कि इसे लेकर अब बिग बॉस को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: क्या घर में बॉयकॉट होंगे विशाल पांडे? वड़ा पाव गर्ल ने खेला गेम

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3vishal pandey
Advertisement
Advertisement