खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में मुनव्वर फारुकी दे गए थे बड़ा हिंट, रणवीर नहीं इस कंटेस्टेंट को जिताएंगे मेकर्स

Bigg Boss OTT 3 Fixed Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से फिनाले से महज  2 दिन पहले लवकेश कटारिया को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं अरमान मलिक भी अब घर से एविक्ट हो चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी के एक बार फिर चर्चे होने लगे हैं। आखिर क्यों लवकेश के बाहर आते ही मुनव्वर की बातें होने लगीं इस रिपोर्ट में जानिए।
07:51 AM Jul 31, 2024 IST | Himanshu Soni
Munawar Faruqui Gave Hint of Bigg Boss OTT 3 Winner
Advertisement

Munawar Faruqui Gave Hint of Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो के फिनाले को अब बस 2 दिन का वक्त बचा है। ऐसे में शो में डबल एविक्शन से अब काफी कुछ समझ आ रहा है। शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं और घर में अब फिनाले की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। बीते दिन ट्रॉफी के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे लवकेश कटारिया और अरमान मलिक को बिग बॉस ने घर से बेघर कर दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर मेकर्स की जमकर किरकिरी भी हो रही है। लेकिन इसी बीच अब शो में आए बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी की कुछ बातों के बारे में इंटरनेट पर ट्वीट्स किए जा रहे हैं। लवकेश कटारिया के एविक्शन के बाद लोगों को मुनव्वर फारूकी की याद आ गई।

Advertisement

लवकेश के बाहर होने का दिया था हिंट

दरअसल मुनव्वर फारूकी ने जब शो में एंट्री की थी तो उन्होंने अपनी एंट्री के साथ ही लवकेश कटारिया के एविक्ट होने का हिंट दे दिया था। उन्होंने घर में आते ही सबसे पहले लवकेश कटारिया को कहा कि मैं तेरे को साथ ले जाने के लिए आया हूं। मुनव्वर फारूकी ने लवकेश को अपने साथ चलने के लिए कम से कम 2-3 बार कहा और ऐसा लगा कि मुनव्वर को पहले से ही पता था कि लवकेश कटारिया को मेकर्स एविक्ट करने वाले हैं।

Advertisement

नैजी के शो जीतने पर दिया हिंट

मुनव्वर फारूकी ने जहां लवकेश को अपने साथ ले जाने की बात कही थी वहीं नैजी को मुनव्वर ने देखते ही कहा था कि मैं तुम्हारे लिए पेड़े लाना भूल गया, तुम्हारा मुंह मीठा कराना रह गया। इसके बाद नैजी ने मुनव्वर से पूछा कि ऐसा क्यों को मुनव्वर बोले कि तुम बहुत आगे आ गए बस इसलिए। कहीं ना कहीं अब सोशल मीडिया पर फैंस इस बात को हिंट मान रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि नैजी को ही बिग बॉस का विजेता बनाया जाएगा और मुनव्वर ने भी घर में आकर इसी बात का हिंट दिया है।

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के टॉप 5 कंटेस्टेंट देख भड़के फैंस, इंटरनेट पर वायरल हुए ऐसे-ऐसे मीम्स

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Munawar FaruquiNaezy
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement