खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक के दोगलेपन को Munawar Faruqui ने किया एक्सपोज़, Vishal Pandey का किया सपोर्ट

Munawar Faruqui Roasting Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो में एक के बाद एक ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अब शो में मुनव्वर फारुकी की एंट्री हुई, खबरें आईं कि मुनव्वर बिग बॉस के घर से एक कंटेस्टेंस को बेघर करने के लिए पहुंचे। हालांकि यहां मुनव्वर अपने ही अंदाज में कंटेस्टेंट्स को रोस्ट करते हुए नजर आए। उन्होंने अरमान, लवकेश समेत सभी घरवालों को बहुत ही एंटरटेनिंग वे में रोस्ट किया।
07:20 AM Jul 30, 2024 IST | Himanshu Soni
Munawar Faruqui Roasting Armaan Malik
Advertisement

Munawar Faruqui Roasting Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को खुलकर टारगेट करना शुरू कर दिया है। बीते दिन शो में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी पहुंचे जिन्होंने घर में जाकर कंटेस्टेंट्स पर खूब वार किया। मुनव्वर ने घरवालों को अपने ही अंदाज में रोस्ट किया। बारी-बारी से मुनव्वर ने कंटेस्टेंट्स को बुलाया और अपने तीखे सवालों का वार उनपर किया। इसी बीच मुनव्वर ने अरमान मलिक, कृतिका मलिक की जमकर खिल्ली उड़ाई। मुनव्वर ने विशाल पांडे के मामले को एक बार फिर बिग बॉस के घर में उछाला और कहीं ना कहीं वो विशाल को सपोर्ट करते हुए नजर आए।

Advertisement

मुनव्वर बोले आप गानों में भी टाइट कपड़े पहनते हो

मुनव्वर फारुकी ने जब कृतिका मलिक को बुलाया तो उन्होंने अरमान मलिक के दोगलेपन को भी सभी के सामने एक्पोज कर दिया। विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ने वाले अरमान मलिक से मुनव्वर ने पूछा कि आपके म्यूजिक वीडियो में कृतिका किस तरह के कपड़े पहनती हैं। जिसपर कृतिका ने जवाब दिया कि एक गाने के लिए मैंने बहुत टाइट कपड़े पहने थे। इस पर मुनव्वर फारुकी ने कहा कि जब आप गाने में इतना एक्सपोज कर सकते हो तो फिर जब विशाल ने कहा कि भाभी सुंदर है तो इसमें कहां से गलत बात थी। मुनव्वर फारुकी ने कृतिका मलिक को और भी काफी बातों के लिए अपने ही अंदाज में खरी-खोटी सुनाई।

Advertisement

मुनव्वर ने कृतिका के डबल स्टैंडर्ड्स को किया एक्सपोज

मुनव्वर ने कहा जब आप करोड़ों लोगों के सामने सोशल मीडिया पर खुद को एक्सपोज करते हो तो यहां पर आपको क्या दिक्कत हो जाती है अगर कोई आपकी तारीफ करदे। मुनव्वर ने बातों ही बातों में कृतिका के डबल स्टैंडर्ड्स को सभी के सामने रख दिया।

मुनव्वर फारुकी ने लवकेश को भी किया रोस्ट

मुनव्वर फारुकी ने घर में पहुंचते ही लवकेश कटारिया को भी रोस्ट किया। हालांकि यहां मुनव्वर और लवकेश ने साथ में बैठकर खाना भी खाया। घर से बाहर आकर भी मुनव्वर ने कुछ ट्वीट्स किए जिसमें उन्होंने सना मकबूल, लवकेश कटारिया और नैजी पर मजाकिया अंदाज में तंज कसा।

यह भी पढ़ें: क्यों फिनाले वीक में शो छोड़ना चाहते हैं 2 टॉप कंटेस्टेंट्स? 4 कारण रिवील

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement