खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रणवीर-दीपिका को बेटा होगा या बेटी? Bigg Boss OTT की कंटेस्टेंट मुनीषा खटवानी ने की भविष्यवाणी

Munisha Khatwani Predict Deepika Padukone Pregnancy: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं। दोनों का बेटा होगा या बेटी इसका प्रिडिक्शन मुनीषा खटवानी ने किया है।
12:13 PM Aug 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Munisha Khatwani On Deepika Padukone Pregnancy
Advertisement

Munisha Khatwani Predict Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही दो से तीन होने जा रहे हैं। कपल ने फरवरी में अनाउंस किया था कि वो जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगे। इसके बाद से फैंस उतावले हैं कि रणवीर और दीपिका कब गुड न्यूज देंगे। इस बीच बिग बॉस ओटीटी 3 की एक्स कंटेस्टेंट और टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के होने वाले बच्चे को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि कपल को बेटा होगा या फिर बेटी? इसके अलावा मुनीषा ने कुछ और भविष्यवाणी भी की है।

Advertisement

दीपिका की प्रेग्नेंसी पर की बात

बता दें कि मुनीषा खटवानी बिग बॉस ओटीटी 3 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं। हालांकि शो में उन्हें कम वोट मिलने की वजह से बाहर होना पड़ा था। शो के दौरान भी मुनीषा ने कई कंटेस्टेंट्स को लेकर भविष्यवाणी की थी। हाल ही में उन्होंने टेली टॉक के साथ इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के होने वाले बच्चे के बारे में बात की। जब उनसे कहा गया कि कपल को लड़का होगा या लड़की इसपर बात करते हुए मुनीषा ने कहा कि ज्योतिष इस पर प्रभाव नहीं डाल सकती लेकिन वो दीपिका की प्रेग्नेंसी पर बात कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS OTT 3: फिनाले से पहले टॉप 5 से बाहर हुए ये दो घरवाले, एक नाम कर देगा हैरान

Advertisement

लड़का होने की उम्मीद ज्यादा

मुनीषा खटवानी ने इंटरव्यू में कहा कि दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंसी के दौरान रणवीर सिंह का काफी सपोर्ट मिल रहा है। उन्होंने टैरो कार्ड को उठाते हुए कहा कि लड़के और लड़की में से कार्ड लड़के की तरफ ज्यादा झुका हुआ है। यहां उन्होंने यह भी कहा कि दीपिका को लड़के जैसी क्वालिटी वाली स्ट्रांग लड़की हो सकती है। ऐसा इसलिए क्योंकि जो कार्ड उठाया उसमें लड़के की एनर्जी को फील किया गया। उसके जीन के मुताबिक, एक्ट्रेस को होने वाली लड़की बहुत नाजुक नहीं होगी बलकि स्ट्रांग पर्सनैलिटी वाली होगी।

कैटरीना की प्रेग्नेंसी पर की बात

मुनीषा खटवानी ने आगे यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण इस वक्त काफी इमोशनल और खुश महसूस कर रही हैं। उनका और रणवीर सिंह का संयोजन काफी अच्छा है। इसके अलावा मुनीषा ने कैटरीना कैफ को लेकर भी बात की। जब कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अफवाह को लेकर उनसे पूछा गया तो मुनीषा ने कहा कि अभी ऐसा नहीं लगता है लेकिन आने वाले समय में वो प्रेग्नेंट हो सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Deepika Padukonemunisha khatwaniRanveer Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement