खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: नॉमिनेट हुए 7 कंटेस्टेंट, वोटिंग बंद तो कैसे होगा एलिमिनेशन?

Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में आए दिन नए-नए ड्रामा और एंटरटेनमेंट बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल फिलहाल में लवकेश कटारिया और साई केतन के बीच हुए बवाल के बाद घर में नॉमिनेशन का टास्क हो गया है। आखिर कौन हुआ है घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट और इस बार एविक्शन किस तरह से होगा इस रिपोर्ट में जानिए।
07:14 AM Jul 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Nominations
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस ओटीटी के घर में बहुत सारे ड्रामा और बवाल के बाद आखिरकार नॉमिनेशन का टास्क हो गया है और घर से बेघर होने के लिए 7 कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं। आखिर कौन-कौन हुआ है नॉमिनेट और किसपर लटक रही एविक्शन की तलवार इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

अरमान-अदनान को बिग बॉस ने किया नॉमिनेट

अरमान मलिक को बिग बॉस ने थप्पड़ मारने की सजा के चलते पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया हुआ है। इसलिए अरमान मलिक पहले से ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। वहीं अदनान शेख को भी बिग बॉस ने घर का अहम नियम तोड़ने की वजह से इस हफ्ते नॉमिनेट किया हुआ है।

अरमान ने 4 लोगों को किया नॉमिनेट

इस वक्त घर में अरमान मलिक हेड ऑफ हाउस बने हुए हैं, इसलिए बिग बॉस ने अरमान मलिक को ये स्पेशल पावर दी कि वो 4 लोगों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर सकते हैं। अरमान मलिक ने बिना ज्यादा सोच-विचार करते हुए सीधे सना मकबूल, सना सुल्तान, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया को घर से बाहर निकालने के लिए नॉमिनेट कर दिया।

Advertisement

रणवीर ने दीपक को नॉमिनेट किया

वहीं घर में एक टास्क जीतने के बाद रणवीर शौरी को भी एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करने के लिए कहा गया तो उन्होंने दीपक चौरसिया का नाम लिया। रणवीर के पास ज्यादा ऑपशन्स नहीं थे। साई केतन राव, कृतिका मलिक, शिवानी कुमारी और दीपक में से उन्हें किसी एक को बाहर करने के लिए नॉमिनेट करना था।

जनता के पास वोटिंग पावर नहीं

दिलचस्प बात ये है कि इस बार कंटेस्टेंट्स के ही हाथ में है कि वो किसे घर से बाहर निकालना चाहते हैं और किसे घर के अंदर रखेंगे। इस बार जनता किसी भी कंटेस्टेंट को वोट नहीं कर सकती। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या बाहर वाला मिलकर किसी एक कंटेस्टेंट को निकालते हैं या फिर पावर हेड ऑफ हाउस के पास जाएगी। अगर जनता की वोटिंग से फैसला लिया जाता है तो निश्चित तौर पर सना सुल्तान या दीपक चौरसिया का सफर बिग बॉस में खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर को हुए कई फ्रैक्चर और पैर में आई चोट, कैसा है हाल?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement