खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Nomination में आया नया ट्विस्ट, इन तीन कंटेस्टेंट्स पर लटकी बेघर होने की तलवार

Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अब नॉमिनेशन में एक और बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है। इस बार क्योंकि रणवीर शौरी हेड ऑफ द हाउस हैं तो नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स में एक बड़ा शॉकिंग नाम भी आया है। अरमान मलिक जो अब तक पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड थे वो इस बार बच गए हैं। आखिर कैसे और कौन-कौन हुआ नॉमिनेट देखिए रिपोर्ट में।
06:50 AM Jul 24, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Nominations
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Nominations: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में हर नया दिन अब अपने साथ काफी ट्विस्ट और टर्न्स लेकर आ रहा है। हर नए दिन के साथ गेम पहले से और भी ज्यादा दिलचस्प होती जा रही है। सीजन के फिनाले में अब कुछ ही दिन बचे हुए हैं। ऐसे में हर एक कंटेस्टेंट ने खेल जीतने के लिए कमर कस ली है। अभी हाल ही में घर में नया हेड ऑफ द हाउस चुना गया जो कि रणवीर शौरी बने। अब रणवीर शौरी ने अपनी पावर्स का इस्तेमाल करते हुए घर से बेघर करने के लिए तीन कंटेस्टेंट्स चुन लिए हैं। तीनों ही कंटेस्टेंट जो कि रणवीर शौरी ने चुने हैं वो एक ही ग्रुप से हैं, यानी अरमान मलिक, साई केतन, कृतिका मलिक को कहीं ना कही रणवीर के हेड होने का फायदा पहुंचा है। चलिए आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं आखिर कौन-कौन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुआ है।

Advertisement

1. विशाल पांडे

बिग बॉस ने हे़ड ऑफ द हाउस होने के चलते रणवीर शौरी को ये अधिकार दिया था कि वो अरमान मलिक जो कि बिग बॉस द्वारा पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड थे, उन्हें बचा सकते थे। रणवीर शौरी को जैसे ही मौका मिला अरमान को बचाने का उन्होंने तुरंत अरमान को नॉमिनेशन्स से बचा लिया और इसी के चलते घर से बेघर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हो गए। इस तीन में से एक हैं विशाल पांडे जो अपनी गेम अब तक काफी बोल्ड होकर और अपफ्रंट होकर खेलते आए हैं। विशाल हर मुद्दे पर अपनी बात रखने के लिए काफी आगे रहते हैं।

2. लवकेश कटारिया

विशाल पांडे के ही दोस्त लवकेश कटारिया भी इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। रणवीर शौरी के निशाने पर विशाल और लवकेश पहले से ही थे। उन्हें जैसे ही मौका मिला उन्होंने लवकेश कटारिया को नॉमिनेट कर दिया। रणवीर शौरी की हिट लिस्ट पर सना मकबूल भी थीं लेकिन क्योंकि सना खुद ही बाहरवाला कंटेस्टेंट हैं इसलिए वो बच गईं और नॉमिनेशन्स में नहीं आईं।

Advertisement

3. शिवानी कुमारी

घर से बेघर करने के लिए रणवीर शौरी ने शिवानी कुमारी का भी नाम दिया है, जी हां शिवानी भी इस हफ्ते खतरे में हैं। वो पिछले काफी वक्त से बचती आईं हैं लेकिन इस बार जब गेम बहुत ही ज्यादा टफ हो गई है, जब घर में से कोई भी बाहर जा सकता है तब शिवानी का नॉमिनेट होना कहीं ना कहीं उनके लिए मुसीबत लेकर आ सकता है।

यह भी पढ़ें: Adnaan Shaikh ने Bigg Boss OTT 3 में रचा इतिहास, 1 हफ्ते में ही बना दिया खास रिकॉर्ड

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement