खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: अरमान की शादी में शामिल हुई थी Shivani Kumari, पायल में बताई 'गांव की छोरी' की असलियत

Bigg Boss OTT 3, Payal Malik: कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने कई खुलासे किए हैं। हाल ही में पायल मलिक ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वो शिवानी के बारे में कई बातों का खुलासा करती नजर आईं। आइए आपको बताते हैं कि शिवानी को लेकर पायल ने क्या कहा?
05:11 PM Jul 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3, Payal Malik: मशहूर कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों खूब चर्चा में है। शो में इस टाइम माहौल खूब गर्म है और दर्शकों को खूब मजा आ रहा है। हाल ही में पायल मलिक शो से बाहर हुई है। ऐसे में जाहिर है कि पायल मलिक अपना बयान देगी। पायल ने शो से बाहर आने के बाद कई बातों का खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने शिवानी कुमारी के बारे में भी खूब चर्चा की है और कई बातें रिवील की हैं। आइए आपको बताते हैं कि शिवानी को लेकर पायल का क्या कहना है?

Advertisement

पायल ने किया खुलासा

बिग बॉस से बाहर आने के बाद पायल मलिक ने अपना इंटरव्यू दिया और उसमें उन्होंने शिवानी को लेकर कई खुलासे किए। इस दौरान जब पायल से पूछा गया कि क्या अरमान या उनकी फैमिली शिवानी को पहले से जानते हैं, तो पायल ने कहा कि हां, मेरी और अरमान जी की ग्रैंड शादी हुई थी, तो उस शादी में वो आई थी। हम उसे दो-ढाई साल से जानते हैं।

शिवानी के बारे में भी बोलीं पायल

जब पायल से पूछा गया कि क्या शिवानी बहुत शातिर हैं और उनपर भरोसा नहीं करना चाहिए? इस पर पायल ने कहा कि जिस शिवानी को जानते थे वो इस गेम के अंदर आने के बाद नहीं रही। वो पहले से प्लान करके गई हैं कि मुझे ये करना है, कैमरे के सामने रहूंगी, मैं ज्यादा दिखूंगी, तो वो ये कर रही है। पायल ने कहा कि वो बार-बार अपनी भाषा को लेकर बोलती है, वो कहती है कि लोगों को उसकी भाषा समझ नहीं आती।

Advertisement

बिग बॉस में कोई छोटा बच्चा नहीं आता

पायल ने आगे कहा कि वो लोगों के सामने ऐसे दिखाती है कि वो बच्ची है, वो छोटी है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, वो अपने घर को खुद चलाती है। पायल ने कहा कि कोई भी छोटा बच्चा बिग बॉस में नहीं आता। बिग बॉस अपने शो में समझदार लोगों को लेकर आते हैं, जो गेम को खेल सकता है। इसके साथ ही उसका बात करने का तरीका, वो अपनी से बड़े की इज्जत नहीं करती।

क्या दूसरी मनीषा हैं शिवानी?

अरमान की पहली बीवी ने आगे कहा कि हम सभी कहीं ना कहीं उससे बड़े ही हैं, लेकिन वो फिर भी सही से बात नहीं करती। पायल ने कहा कि 22 साल की है और मैं 32 साल की है। मैं 10 साल उससे बड़ी हूं, लेकिन वो फिर भी किसी से अच्छे से बात नहीं करती। इंटरव्यू में आगे पायल से पूछा गया कि हमें दूसरी मनीषा रानी नहीं चाहिए कई लोग ऐसा कह रहे हैं, इस पर आप क्या कहेंगी, तो पायल कहती हैं कि मनीषा, शिवानी से बेहद अलग है। मनीषा ने अपने आपको दिखाया है, वो शिवानी के जैसी बिल्कुल नहीं थी।

यह भी पढ़ें- इंतजार खत्म… टी20 विश्व कप जीत के बाद Natasa Stankovic का पहला पोस्ट, तस्वीर में दिखी खास की झलक

Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3payal malikshivani kumari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement