होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: Payal Malik ने Vishal Pandey पर लगाया Kritika Malik को बुरी नजर से देखने का आरोप, Armaan Malik हुए आग-बबूला

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट जहां विशाल पांडे की क्लास लगाते नजर आएंगे वहीं पायल मलिक जो शो से पिछले हफ्ते ही बाहर हुई हैं वो भी विशाल पर कृतिका मलिक को बुरी नजर से देखने का आरोप लगाने वाली हैं। क्या कुछ हुआ इस एपिसोड में चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
07:17 PM Jul 06, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 में आज वीकेंड का वार एपिसोड शूट किया जा रहा है। वीकेंड का वार पर अनिल कपूर फिर से आकर कई कंटेसंटेंट्स को डांट-फटकार लगाते हुए नजर आएंगे। अनिल आज विशाल पांडे पर जमकर भड़के हैं। दरअसल बीती रात एपिसोड में विशाल पांडे ने अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की सुंदरता पर एक कमेंट किया था। इसे लेकर अब अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने विशाल पांडे को खूब खरी-खोटी सुनाई है। क्या कुछ हुआ है वीकेंड के एपिसोड में इस रिपोर्ट में देखिए

Advertisement

बिग बॉस में लगी विशाल की क्लास

वीकेंड के वार के एपिसोड में अनिल कपूर ने विशाल पांडे को जमकर डांट लगाई है। उन्हें शो का मास्टमाइंड कहने पर अनिल ने उनकी क्लास लगाई। इस दौरान विशाल काफी इमोशनल नजर आए। अनिल की डांट सुनकर विशाल पांडे की आंखों से आंसू आ गए।

विशाल पांडे पर भड़की पायल मलिक

पायल मलिक भी वीकेंड के वार एपिसोड में अपने पति अरमान मलिक और सौतन कृतिका मलिक को सपोर्ट करने पहुंची। इस दौरान पायल ने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत की। साई केतन राव पायल को देखकर काफी इमोशनल हो गए। आपको बता दें साई केतन राव ने ही 'बाहरवाला' कंटेस्टेंट होने के नाते सना सुल्तान को बचाया था जिसकी वजह से पायल नॉमिनेशन में आ गई थीं।

पायल ने विशाल पांडे पर कृतिका मलिक को बुरी नजर से देखने का आरोप लगाया। पिछले एपिसोड में लवकेश कटारिया से बातचीत करते हुए विशाल ने लवकेश को कहा था कि कृतिका भाभी काफी सुंदर हैं। इसी बात को लेकर पायल मलिक ने विशाल से एक के बाद एक कई सवाल किए। इस दौरान विशाल ने अपने आप को डिफेंड करने की कोशिश की लेकिन अरमान मलिक और कृतिका ने भी उन्हें जमकर बुरा-भला कहा।

Advertisement

वीकेंड के वार पर हुआ अरमान Vs विशाल

एपिसोड में कई कंटेस्टेंट के दोस्तों या परिवार से लोग आए उन्हें सपोर्ट करने के लिए। जहां साई केतन राव की अच्छी दोस्त शिवांगी भी अनिल कपूर के साथ स्टेज पर नजर आईं वहीं एविक्ट हुईं कंटेस्टेंट पायल मलिक भी इस दौरान अरमान-कृतिका के लिए पहुंचीं। पायल ने कई बाते बताईं जिसके बाद एपिसोड में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच में जमकर बवाल मचने वाला है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
Advertisement
Advertisement