whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Payal Malik ने फिर लिया यू-टर्न, Armaan से तलाक लेने से किया इनकार, लोगों का कहना फिर हुआ सच

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में जबरदस्त मसाला देखने को मिल रहा है। हालांकि अब शो अपने फिनाले के बेहद करीब है। इस बार देखने वाली बात होगी कि तीसरे सीजन की ट्रॉफी किसके नाम होगी?
11:24 AM Jul 30, 2024 IST | Nancy Tomar
payal malik ने फिर लिया यू टर्न  armaan से तलाक लेने से किया इनकार  लोगों का कहना फिर हुआ सच
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 अब अपने फिनाले से कुछ ही घंटे दूर है। जी हां, शो के तीसरे सीजन को बहुत जल्दी उसका विनर मिल जाएगा और इसी के साथ ये भी देखने वाली बात होगी कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन का विनर कौन होगा? खैर इस सबमें अभी कुछ समय है, लेकिन अगर शो की बात करें तो जबसे शो में मीडिया ने एंट्री ली थी, तबसे ही घर के साथ-साथ बाहर भी बवाल मचा हुआ है।

फिर अपनी बात से पलटी पायल

प्रेस ने सभी घरवालों से खूब तीखे सवाल किए, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में फिर से अरमान, कृतिका और पायल मलिक रहे। गौरतलब है कि पायल मलिक ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद कहा था कि वो अरमान से तलाक लेना चाहती हैं। हालांकि यूजर्स ने पायल के इस बयान पर कहा था कि वो बस पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रही हैं और अब लगता है कि लोगों का कहना सही था, क्योंकि पायल खुद ही अपनी बात से पलट गई है।

पायल ने तलाक लेने से किया इनकार

पायल ने अपने लेटेस्ट व्लॉग वीडियो में इस बात का खुलासा किया है। पायल के लेटेस्ट व्लॉग में देखा जा सकता है कि उनका रो-रोकर बेहद बुरा हाल है। इस व्लॉग में पायल कहती हैं कि लोगों ने हमें बेहद भला-बुरा कहा है और लोगों की बातें सुनकर मैं अब ऐसा कुछ भी नहीं करूंगी। पायल का कहना है कि लोग उन्हें अभी भी ट्रोल कर रहे हैं और बाद में भी करेंगे। इसलिए अब वो ऐसा नहीं करेंगी। साथ ही पायल ने कहा कि बिग बॉस में जाने का फैसला उनका गलत था और उन्हें शो में नहीं जाना चाहिए था।

लोगों की बातें निकली सच

पायल का ये वीडियो सामने आते ही यूजर्स ने इस पर खूब कमेंट्स किए और कहा कि हमारी बातें सच हो ही गई। पायल ने हर बार की तरह सिर्फ व्यूज के लिए ये सब किया है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि कृतिका इसलिए नहीं रो रही है कि तुम तलाक ले रही हो बल्कि इसलिए रो रही है कि उसको डायन बोला गया। दूसरे यूजर ने लिखा कि नो डिवोर्स, नो सुसाइड, ओनली व्यूज, ओनली ड्रामा। तीसरे यूजर ने लिखा कि गोलू तुम्हारे लिए कभी नहीं रोई। एक और यूजर ने कहा कि आपको बहुत बधाई, मिशन पूरा हुआ, डिवोर्स से व्यूज और अरमान फिर चर्चा में। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Agastya के लिए फिर उमड़ा Hardik Pandya का प्यार, क्रिकेटर ने बेटे पर यूं लुटाया प्यार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो