खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: अरमान मलिक की बीवियों में दरार! Payal नहीं चाहतीं Kritika शो जीते

Payal Malik VS Kritika Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की वाइफ पायल मलिक ने अपना लेटेस्ट व्लॉग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि वो नहीं चाहती कि कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बने?
02:20 PM Jul 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Payal Malik VS Kritika Malik
Advertisement

Payal Malik VS Kritika Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की वाइफ पायल मलिक जबसे बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर आई हैं, तबसे ही वो चर्चा में बनी हुई हैं। पायल हर रोज अपना व्लॉग शेयर कर रही है और व्लॉग वीडियो के जरिए खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं। वहीं अब पायल ने अपना लेटेस्ट व्लॉग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि वो नहीं चाहती कि कृतिका बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बने? आइए आपको बताते हैं कि पायल ने इस वीडियो में क्या-क्या कहा?

Advertisement

व्लॉग वीडियो में किया खुलासा

पायल मलिक ने अपने लेटेस्ट व्लॉग वीडियो में इस बारे में बात की। वीडियो में पायल हर बार की तरह इस बार भी यूजर्स के कमेंट्स पढ़ती नजर आई। इस दौरान पायल एक यूजर का कमेंट पढ़ती है, जिसमें लिखा होता है कि पायल, गोलू को वोट नहीं करती और अरमान को करती रहती है। इस पर पायल जवाब देते हुए कहती हैं कि ऐसा इसलिए क्योंकि गोलू अभी तक नॉमिनेशन में नहीं आई है और अरमान ही नॉमिनेट हुए हैं, तो इसलिए अरमान के लिए बोलती हूं।

पायल ने क्या कहा?

पायल ने आगे कहा कि जब गोलू नॉमिनेशन में आएगी, तो उसके लिए भी बोलूंगी। दोनों एक ही घर से हैं और मैं दोनों को सपोर्ट करती हूं। मैं इतनी निर्दयी नहीं हूं कि एक को सपोर्ट करूं और दूसरे को नहीं। ट्रॉफी तो एक ही घर में आएगी, तो कोई भी जीते। इसके बाद पायल एक और यूजर का कमेंट पढ़ती हैं, जिसमें लिखा होता है कि पायल तू नहीं चाहती कि कृतिका बिग बॉस जीते, तू कृतिका से बहुत चिढ़ती है। इस पर पायल जवाब देती हैं कि हां, मैं बिल्कुल नहीं चाहती कि कृतिका जीत जाए। क्यों जीत जाए वो... मैं तो हार गई, मैं तो शो से बाहर आ गई, मैं क्यों जीतने दूं।

Advertisement

अगर वो जीत गई तो...

इसके आगे पायल कहती हैं कि यही सुनना चाहते हैं ना आप, तभी ऐसे कमेंट करते हो आप। भाई कोई भी जीते ट्रॉफी तो इसी घर में आएगी। दोनों में से कोई भी टॉप थ्री में जाए या कोई एक जाए या फिर दोनों में से कोई भी जीते... अगर 'कृतिका जीत गई तो भी ट्रॉफी इसी घर में आएगी और अरमान जीत गए तो भी' और मेरे चाहने ना चाहने से क्या होता है? पायल कहती हैं कि जब तक पब्लिक नहीं चाहेगी, तब तक कोई नहीं जीत सकता। पब्लिक जिसको चाहेगी, वही जीतेगा।

यह भी पढ़ें- Pushpa-Singham Again नहीं पर 15 अगस्त को रिलीज होंगी 4 फिल्में, फिर हिलेगा बॉक्स ऑफिस

Advertisement
Tags :
Anil KapoorArmaan MalikBigg Boss OTT 3Kritika Malikpayal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement