खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में आज रात होगी इस हसीना की एंट्री? Munawar Faruqui नहीं तो कौन करेगा घरवालों को एलिमिनेट?

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले अब बस कुछ ही दूर है। शो के तीसरे सीजन को भी जल्दी ही उसका विनर मिल जाएगा। हालांकि शो का फिनाले वीक चल रहा है और इस बार एलिमिनेशन की तलवार किस पर लटकी है, ये तो वक्त ही बताएगा?
05:46 PM Jul 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को जल्दी ही इस सीजन का भी विनर मिल जाएगा। जी हां, शो अब अपने फिनाले से कुछ ही दूर है। ऐसे में घर में मौजूद हर एक कंटेस्टेंट पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी हुई है। जी हां, इस बार शो से किसका पत्ता साफ होगा ये तो वक्त ही बताएगा। हालांकि अब शो में मुनव्वर फारुकी की ग्रैंड हो चुकी है और इसी के साथ ये भी कयास लगाए गए कि इस बार घर में मुनव्वर कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां, भले ही मुनव्वर घर में मौजूद हैं, लेकिन आज रात बड़ा धमाका होने वाला है।

Advertisement

Munawar नहीं तो कौन करेगा एलिमिनेट?

दरअसल, कुछ ही देर पहले The Khabri ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करके इसकी जानकारी दी है कि आज रात बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में प्रियंका चाहर चौधरी आने वाली हैं और इस बार एलिमिनेशन उनके द्वारा किया जाएगा। अब मीड वीक एलिमिनेशन में किसका नाम सामने आएगा ये तो शो के लेटेस्ट एपिसोड में ही देखने को मिलेगा।

फिनाले के बेहद करीब शो

हालांकि इसके पहले कहा जा रहा था कि मुनव्वर शो के घर में मौजूद है, पर वो नॉर्मल टास्क के लिए आए हैं, लेकिन जाते-जाते कहीं को किसी को टनल के बाहर तक ना छोड़ दें। बता दें कि वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी है और अब फिनाले वीक में घर से किसका पत्ता साफ होगा ये भी जल्द ही सामने आ जाएगा। गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले बेहद करीब है।

Advertisement

घर में मौजूद हैं 7 कंटेस्टेंट

रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि 2 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले होगा। हालांकि इसको लेकर अभी भी मेकर्स ने कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है। बता दें कि इस वक्त बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में 7 कंटेस्टेंट मौजूद हैं, जिनमें सना मकबूल, साई केतन राव, रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया, अरमान मलिक, कृतिका मलिक और नैजी मौजूद हैं।

कौन होगा शो का विनर?

इसके साथ ही अब देखने वाली बात ये होगी कि फिनाले वीक में शो से कौन बाहर जाएगा और कौन शो की ट्रॉफी लेकर घर से निकलेगा। वहीं, अगर शो के हालिया एपिसोड की बात करें तो हाल ही में शो में मीडिया की एंट्री हुई थी। इस दौरान सभी घरवालों को प्रेस की तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। हालांकि इस दौरान घर का माहौल भी बेहद गर्म नजर आया।

यह भी पढ़ें- मशहूर इंफ्लुएंसर की 14 साल की उम्र में मौत, सेल्फी लेने के चक्कर में दो चट्टानों के बीच फंसकर डूब गई टिकटॉकर

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement