चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: सना की अंडरवियर चुराने पर ट्रोल हुए रणवीर शौरी, यूजर्स बोले- ऐसी हरकतें...

Ranvir Shorey In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में एक टास्क के दौरान रणवीर शौरी ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।
09:53 AM Jun 29, 2024 IST | Jyoti Singh
Ranvir Shorey In Bigg Boss OTT 3.
Advertisement

Ranvir Shorey In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन लोगों की अटेंशन ग्रैब करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के लड़ाई और झगड़े देखने को मिल रहे हैं। बीते दिनों शो में शिवानी कुमारी और पौलोमी दास के बीच काफी कहासुनी देखने को मिली। इस बीच रणवीर शौरी ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी। इस कारण पूरे घर में उन्हें मजाक का पात्र भी बनना पड़ा। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एक्टर को उनकी इस हरकत के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

घरवालों को मिला विश पूरी करने का मौका

आपको बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस ने सभी घरवालों को अपनी विश पूरी करने के लिए एक मौका दिया। उन्होंने एक टास्क देते हुए सदस्यों से कहा कि बिग बॉस के घर में एक जादुई कुआं मौजूद है, जिसके पास जाकर सभी लोग अपनी विश मांग सकते हैं। हालांकि विश को पूरी करने के लिए उन्हें दूसरे सदस्यों की किसी चीज को कुएं में डालना होगा। इसके बाद कुआं उनकी विश को पूरी करेगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ‘गली बॉय’ रिलीज होते ही जेल क्यों गए नैजी? रैपर ने किया शॉकिंग खुलासा

Advertisement

सना सुल्तान की अंडरवियर ले आए रणवीर

इस टास्क में सबसे पहले रणवीर शौरी हिस्सा लेते हैं। जब वो कुएं के पास विश मांगने के लिए जाते हैं तो बिग बॉस उनसे कहते हैं कि आपकी विश तभी पूरी होगी जब आप अन्य कंटेस्टेंट की किसी चीज को कुएं में डालेंगे। ये सुनकर रणवीर शौरी वापस जाते हैं और सना सुल्तान की अंडरवियर उठा लेते हैं। इतना ही नहीं वो सना के कंगन, विशाल के टूथब्रश और सना मकबूल के कॉम्ब को भी लेकर आते हैं और कुएं में डालने लगते हैं।

 

यूजर्स ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

रणवीर शौरी, सना सुल्तान की अंडरवियर को कुएं में डालकर विश मांगते हैं कि घर के राशन में जो भी अंडे मिल रहे हैं, वो डबल हो जाएं। सना की अंडरवियर को चुराते हुए देखकर लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस बीच एक यूजर ने कमेंट किया, 'ये क्या कर रहे हो भाई?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये हरकत इनकी उम्र को शोभा नहीं देती।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'लो भाई!! बिग बॉस का काम बन गया।' इस तरह से लोग रणवीर शौरी को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranvir shorey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement