खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sana Makbul नहीं ये कंटेस्टेंट था बिग बॉस की ट्रॉफी का असली हकदार, 5 कारण

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। शो की ट्रॉफी सना मकबूल जीतने में कामयाब रहीं। हालांकि शो का विनर बनने की असली हकदार सना नहीं बल्कि ये कंटेस्टेंट था।
07:34 AM Aug 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Winner
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले काफी ज्यादा शानदार रहा है। शो की विनर एक्ट्रेस और मॉडल सना मकबूल रहीं जबकि रैपर नैजी फर्स्ट रनर-अप रहे। जिनकी जीत के कयास सबसे ज्यादा लगाए जा रहे थे वो रणवीर शौरी सेकंड रनर-अप रहे। टॉप 3 में आकर उन्हें शो से इविक्ट होना पड़ा। फिलहाल विनर की ट्रॉफी जीतने के बाद न सिर्फ सना मकबूल बल्कि उनके फैंस भी बेहद खुश हैं। हालांकि शो के कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स हैं, जिन्हें सना की जीत से कुछ खास खुशी नहीं हुई है। अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों के अलावा दीपक चौरसिया भी यही मानते रहे कि बिग बॉस ओटीटी 3 तो रणवीर शौरी को जीतना चाहिए था। उनकी बातों को रखते हुए आज हम आपको बताएंगे कि आखिर क्यों रणवीर शौरी को विनर होना चाहिए था और क्यों वो सना मकबूल से ज्यादा डिजर्विंग थे?

Advertisement

शो में दिखाई रियल पर्सनैलिटी

रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 में न सबसे एक्सपीरियंस कंटेस्टेंट रहे बल्कि सबसे समझदार भी रहे। घर में उन्होंने अपनी रियल पर्सनैलिटी को प्रीरियोरिटी दी। गेम के लिए जहां कई कंटेस्टेंट्स दोगलापन पर उतर आते हैं या अपने रिश्तों में धोखा देने लगते हैं तो वहीं रणवीर शो की शुरुआत से अपने गेम को लेकर काफी क्लीयर थे। उन्होंने बड़ी ही समझदारी के साथ बिग बॉस के गेम को खेला और दर्शकों का दिल जीता।

मोस्ट एंटरटेनिंग भी रहे रणवीर

रणवीर शौरी बिग बॉस ओटीटी 3 की जर्नी में सिर्फ गंभीरता के लिए नहीं दिखाई दिए बल्कि उन्होंने फैंस को एंटरटेन भी किया। शो के दौरान वो अक्सर कंटेस्टेंट्स की मिमिक्री करते हुए देखे गए। उनकी एक्टिंग जबरदस्त होती थी जब वो शिवानी कुमारी, नैजी या फिर लवकेश कटारिया को कॉपी करते थे। जाहिर है कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के अंदर मैच्योरिटी के साथ एंटरटेन करने की क्वालिटी होना भी जरूरी होता है, जो रणवीर शौरी में दिखाई दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल की जीत पर बॉयफ्रेंड का आया रिएक्शन, शादी पर भी दिया हिंट

सही के साथ हमेशा खडे़ रहे रणवीर

रणवीर शौरी ने शो की शुरुआत से ही सही का साथ दिया। उन्होंने अपने गेम के लिए किसी के साथ धोखा नहीं किया बल्कि दोस्तों के साथ हमेशा खड़े रहे। यही वजह है कि साई केतन राव और अरमान मलिक ने हमेशा उन्हें बड़े भाई की तरह ट्रीट किया।

जो दिल में वही जुबान पर रहा हमेशा

रणवीर शौरी ने बिग बॉस ओटीटी 3 की पूरी जर्नी के दौरान अपनी मुखर पर्सनैलिटी को दिखाया। जब उन्हें लगा कि अरमान मलिक और विशाल पांडे वाले मुद्दे में विशाल गलत थे तो उन्होंने वो कहा। इसके अलावा जहां उन्हें किसी कंटेस्टेंट को समझाने की जरूरत लगी तो उन्होंने समझाया। कई बार लड़ाइयों को बहुत ही शालीनता के साथ निपटाया। पूरे शो के दौरान रणवीर को किसी से गाली-गलौज करते हुए नहीं देखा गया।

विनर बनने की सारी क्वालिटी

कुल मिलाकर देखा जाए तो रणवीर शौरी के अंदर विनर बनने की सारी क्वालिटी थी। उन्होंने पूरी तरह से दर्शकों का दिल जीता था। यही वजह थी कि उन्हें ही बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर माना जा रहा था। खुद अनिल कपूर भी उन्हें बोलते दिखाई दिए कि बिग बॉस ओटीटी 3 रणवीर शौरी के नाम से जाना जाएगा। वो अलग बात है कि किस्मत ने रणवीर का साथ नहीं दिया और वो विनर बनने से चूक गए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranvir shoreySana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement