खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss में ट्रॉफी नहीं किसी और मकसद से गए थे Naezy? बाहर आते ही कर दिया खुलासा

Bigg Boss OTT 3 Runer-UP Naezy: बिग बॉस ओटीटी 3 के रनर-अप नैजी ने शो से बाहर आते ही खुलासा कर दिया है कि वो शो में क्यों गए थे? अगर आप भी नैजी से शो में जाने की वजह जानना चाहते हैं, तो बिल्कुल सही जगह पर हैं। आइए आपको बताते हैं...
10:01 AM Aug 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Naezy
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Runer-UP Naezy: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल रही हैं और नैजी पहले रनर-अप बनकर घर से बाहर आए हैं। जहां सना मकबूल विनर बनने के बाद पहली बार पब्लिक में नजर आईं, तो वहीं, नैजी ने भी अपने सफर पर बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही नैजी ने ये भी खुलासा किया है कि वो बिग बॉस में जिस मकसद के लिए गए थे, वो पूरा हो गया है।

Advertisement

नैजी ने शेयर किया वीडियो

शो से बाहर आने के बाद नैजी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नैजी शो में बिताए अपने सफर के बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि नैजी कह रहे हैं कि बिग बॉस ओटीटी में खूब प्यार मिला और शो में अपना सफर कुछ ऐसा रहा कि शुरुआत में मैं घबरा रहा था, मैं सोच रहा था कि क्या कोई मेरा दोस्त बन पाएगा या नहीं और वहां सबकी वाइब अलग थी। मुझे कोई पसंद नहीं आ रहा था और इसलिए मैं अकेला रहता था, चुप रहता था।

हमारा काम ही है लोगों का मनोरंजन करना

नैजी ने कहा कि जब जरूरत होती थी मैं तभी बोलता था नहीं तो मैं चुप ही रहता था। मेरे मन में जो आया मैंने किया, जैसा मुझे रहना था मैं वैसे ही रहा। पब्लिक ने बहुत मीम्स बनाईं, आरोप लगाए, लेकिन हम लोग तो पब्लिक को हंसाने के लिए ही बैठे हैं। अगर लोगों को मजा आ रहा है और वो खुश हो रहे हैं, तो हमारा काम ही है एंटरटेन करना।

Advertisement

मैं तो अंदर किसी और मकसद से गया था- नैजी

हालांकि इसके साथ ही थोड़ा खौफ में रहने का और अल्लाह से डरने का। अपने काम को हमेशा साफ दिल और नेक नीयत से करना। मेरी नीयत साफ थी, मैं यहां तक आया और लोगों का दिल जीता, यही एक विनिंग मूमेंट है। नैजी ने कहा कि मुझे इतनी इज्जत मिली और लोगों ने मुझे इतने आगे तक शो में रखा। लड़ाई-झगड़े और गॉसिप में तो मैं था ही नहीं। मैं तो अंदर किसी और मकसद से गया था और उसमें मैं कॉफी कामयाब हुआ हूं।

नई-नई चीजें सीखने को मिली

नैजी ने कहा कि मैं खुद को, अपने हुड को, अपनी फैमिली को, अपने देश को और एक ऐसी पर्सनालिटी का इजाहर करने का था, जो बहुत रियल है और इसलिए मैं जान-बूझकर थोड़ा शांत रहा। वैसे मैं इतना कूल नहीं रहता हूं, लेकिन अंदर मैं बहुत अलग था और शांत रहता था। नैजी ने कहा कि घर के अंदर मुझे नई-नई चीजें सीखने को मिलीं।

यह भी पढ़ें- इस वीडियो की वजह से Armaan Malik ने Vishal Pandey को जड़ा था तमाचा, देखें और बताएं किसकी गलती?

Open in App
Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement