खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: विनर के दावेदार आउट, फालतू घर में... जनता का फैसला या मेकर्स का प्लान?

Bigg Boss OTT3: बिग बॉस ओटीटी 3 से विनर के दावेदार शिवानी कुमारी और विशाल पांडे घर से बेघर हो गए हैं, जबकि दूसरों के भरोसे अपना गेम खेलने वाले तीन कंटेस्टेंट्स विनर की रेस में शामिल हो गए हैं। आइए जानते हैं कि कौन हैं ये तीन?
08:22 AM Jul 28, 2024 IST | Jyoti Singh
Vishal Pandey and Shivani Kumari.
Advertisement

Bigg Boss OTT3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन अब फिनाले के बेहद करीब है। शो का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त को होगा। विनर बनने की रेस में रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया, सना मकबूल, अरमान मलिक शामिल हैं। इसके अलावा साईं केतन राव, नैजी और कृतिका मलिक का सफर भी शो में जारी है। बीती रात आए वीकेंड के वार में डबल इविक्शन हुआ जिसमें शिवानी कुमारी और विशाल पांडे घर से बेघर हो गए। इस बीच सवाल ये उठने लगा है कि जो विनर बनने के दावेदार थे, उन्हें शो से बेघर कर दिया गया। वहीं साईं, नैजी और कृतिका जिनकी घर में कोई खास गेम नहीं है, उनकी जर्नी अब तक शो में बरकरार है। अब इसे उनकी किस्मत कहा जाए या मेकर्स का प्लान कहा जाए या फिर जनता का फैसला कहा जाए? यह सवाल लोगों के मन में उठना लाजिमी है।

Advertisement

शिवानी थीं विनर की दावेदार

बिग बॉस हाउस में शिवानी कुमारी की जर्नी की बात की जाए तो शो की शुरुआत से वो दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई थीं। तभी तो घर के कई स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स बेघर हो गए लेकिन शिवानी की जनता उन्हें हमेशा से सपोर्ट करती आई। सोशल मीडिया पर उन्हें काफी सपोर्ट किया जा रहा था। वहीं घर के अंदर शिवानी भी अपने गेम से लगातार लोगों की अटेंशन ग्रैब कर रही थीं। कुल मिलाकर कहा जाए तो इस वक्त घर में मौजूद तीन कंटेस्टेंट्स नैजी, साईं केतन राव और कृतिका मलिक के मुकाबले उनका गेम काफी स्ट्रॉन्ग रहा है। अगर बिग बॉस टास्क न रखते और घरवाले नॉमिनेट न करते तो शिवानी का वीकेंड के वार में सेफ होना तय था।

विशाल को मिला था पूरा सपोर्ट

विशाल पांडे की बात करें तो शो की शुरुआत में उनका गेम कुछ खास नहीं दिखा लेकिन दूसरे हफ्ते में कृतिका मलिक पर किए गए कमेंट 'भाभी अच्छी लगती हैं' के बाद से उन्हें फुटेज मिलनी शुरू हो गई। वहीं अरमान मलिक ने जब विशाल को शो के अंदर थप्पड़ मारा तो विशाल को बाहर से फुल सपोर्ट मिलना शुरू हो गया। इसके अलावा विशाल की लवकेश कटारिया और सना मकबूल के साथ दोस्ती भी बेहद खास रही। अब जब फिनाले से पहले विनर के दावेदार विशाल पांडे घर से बेघर हो गए तो सोशल मीडिया पर उनके फैंस BRING BACK VISHAL PANDEY ट्रेंड करा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3 से विशाल पांडे के एलिमिनेशन से भड़के फैंस, ट्रेंड हुआ BRING BACK VISHAL PANDEY

दूसरों के भरोसे ये तीन फिनाले में

उधर, फिनाले वीक में नैजी, साईं केतन राव और कृतिका मलिक का होना कुछ रास नहीं आ रहा है। दरअसल, नैजी का घर में कोई अपना मुद्दा नहीं होता है तो वहीं साईं केतन बहुत सेफ प्ले कर रहे हैं। वहीं कृतिका भी अपने पति अरमान के इशारों पर चल रही हैं। ऐसे में उनका फिनाले वीक में आना वाकई उन तीनों की किस्मत है या फिर मेकर्स का प्लान ये समझना मुश्किल है। जाहिर है कि बिग बॉस को हमेशा से स्क्रिप्टेड बताया जाता रहा है। बाहर से फुल सपोर्ट मिलने के बावजूद टास्क होता है और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को नॉमिनेट होने की वजह से बेघर होना पड़ता है।

अगर बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले की बात करें तो विशाल पांडे और शिवानी कुमारी विनर बनने के दावेदार रहे थे, लेकिन घरवालों के वोटों के आधार पर शिवानी को घर से बेघर होना पड़ा। वहीं विशाल पांडे भी डबल इविक्शन के चलते एलिमिनेट हो गए। वहीं घर में जिनका कोई गेम प्लान नहीं वही साईं केतन राव, नैजी और कृतिका मलिक फिनाले की रेस में शामिल हो गए हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement