Bigg Boss OTT 3 में हर बार Sana Makbul टारगेट पर क्यों? अनिल कपूर को भी कहना पड़ा थैंक्स

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के आखिरी वीकेंड का वार पर एक बार फिर सना मकबूल को जमकर खरी-खोटी सुनाई गई। यहां सना से उनके एक्शन्स को लेकर सवाल किए गए। हालांकि मेकर्स द्वारा सना को टारगेट करने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बेहद सपोर्ट मिल रहा है। क्या है पूरा मामला देखिए रिपोर्ट में।

featuredImage
Sana Makbul Gets Targeted on Weekend Ka Vaar

Advertisement

Advertisement

Sana Makbul Gets Targeted on Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 में आखिरी वीकेंड का वार पर शो के होस्ट अनिल कपूर ने कंटेस्टेंट्स के बारे में कई खुलासे किए। अनिल कपूर के सामने कई कंटेस्टेंट्स द्वारा दूसरों पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए गए। इस दौरान बहुत सारे मुद्दों के बारे में बात की गई लेकिन जिस एक कंटेस्टेंट को एक बार फिर टारगेट किया गया, जिसे जमकर खरी-खोटी सुनाई गई वो थीं सना मकबूल। सना मकबूल की दोस्ती पर पहले दिन से निशाना साधा जाता रहा है, उनसे हमेशा उनके एक्शन्स को लेकर सफाई मांगी गई है।

इस बार का वीकेंड का वार भी कुछ इसी तरह का रहा। यहां शो के होस्ट अनिल ने सना मकबूल को लेकर कंटेस्टेंट्स द्वारा कई खुलासे किए। जहां सना के लिए सेल्फिश, गेम के लिए कुछ भी कर सकती है जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया। सना मकबूल से सभी चीजों को लेकर सफाई तो मांगी गई लेकिन उन्हें सिर्फ उतना ही बोलने दिया गया जितना कि मेकर्स को चाहिए था। इसके अलावा उन्हें लेकर शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स से ही बार-बार पूछा गया कि कितने लोग मानते हैं कि सना के बारे में ये खुलासा बिल्कुल सच है।

मेकर्स ने सना मकबूल को फिर किया टारगेट

इस बार के वीकेंड का वार पर तो सना मकबूल के खिलाफ उन्हीं के दोस्तों को खड़ा कर दिया गया। यहां शिवानी कुमारी पहले से ही सना मकबूल के खिलाफ नजर आईं क्योंकि सना ने इलेक्शन कैंपेन वाले टास्क में शिवानी को सपोर्ट नहीं किया था तो उनसे इसे लेकर भी सवालों के कटघरे में खड़ा किया गया। जबकि सना के पास उस वक्त कोई ऑपशन नहीं था। एक तरफ शिवानी कुमारी थीं तो दूसरी तरफ सना के ही दूसरे दोस्त विशाल पांडे और लवकेश कटारिया। ऐसे में सना मकबूल के पास कोई भी ऑप्शन नहीं था। उन्होंने लवकेश की रैली में शामिल होना बेहतर समझा क्योंकि उनकी रैली में कोई जाने को तैयार नहीं था।

सना के दोस्त भी हुए उनके खिलाफ

इसके अलावा सना मकबूल को उनके बाहरवाला बनने के बाद विशाल पांडे को किए इशारों पर भी जमकर बुरा-भला सुनाया गया। हालांकि बिग बॉस की तरफ से सना और बाकी घरवालों को पहले से ही सजा दी जा चुकी थी लेकिन फिर भी इस मुद्दे को एक बार फिर वीकेंड का वार पर लाया गया, ताकि सना मकबूल और विशाल को एक बार फिर इस मुद्दे को लेकर जमकर सुनाया जाए। लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे से बार-बार इस तरह के सवाल पूछे गए कि वो सना मकबूल के खिलाफ ही जाकर बात करें।

सोशल मीडिया पर मिला सना को सपोर्ट

सना मकबूल को मेकर्स द्वारा इतना टारगेट करने के बाद अब सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर सपोर्ट किया जा रहा है। सना के बारे में यूजर्स अब एक्स पर लिख रहे हैं। उन्हें कई यूजर्स ने स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कहा वहीं कई यूजर्स ने उन्हीं को ही शो का असली विनर बताया। किसी ने लिखा कि सना ही घर में सबसे असली कंटेस्टेंट हैं बाकी सब घर में फेक खेल रहे हैं।

आपको बता दें शो के फिनाले को अब बस 5 दिन बचे हैं। 2 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 3 का विनर मिल जाएगा। देखना काफी दिलचस्प होगा कि वो कंटेस्टेंट आखिर कौन होगा।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप कन्फर्म? एक इवेंट में आकर भी दोनों ने एक दूसरे को किया इग्नोर

Open in App
Tags :