खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sana Sultan और Adnaan Shaikh कैसे हुए बेघर? क्या एविक्शन टास्क में बिग बॉस ने रची ये साजिश!

Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan & Adnaan Eviction: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में आए दिन नए-नए ड्रामा देखने को मिल रहा हैं। हाल ही में घर में दीपक का एविक्शन देखने को मिला। अब घर में दो और कंटेस्टेंट्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। सना सुल्तान और अदनान की जोड़ी भी घर से एविक्ट हो गई है। आखिर कैसे हुई सना सुल्तान-अदनान की जोड़ी बाहर, देखिए इस रिपोर्ट में।
11:33 AM Jul 22, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan & Adnaan Eviction
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan & Adnaan Eviction: बिग बॉस ओटीटी के घर में वीकेंड का वार पर दीपक चौरसिया का एविक्शन देखने को मिला, हालांकि ऐसी खबरें थीं कि इस बार डबल एविक्शन देखने को मिलेगा। लेकिन बिग बॉस ने रविवार वाले दिन लाइव में एविक्शन टास्क रखा जो कि ऑडियंस को सोमवार को देखने को मिलेगा। अब मेकर्स की तरफ से सना सुल्तान और अदनान शेख को भी बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। लेकिन सवाल ये है कि इन दोनोम घरवालों को वीकेंड का वार एपिसोड में ही बाहर क्यों नहीं किया गया और एक दिन बाद क्यों एविक्शन हुआ। हालांकि ये जो टास्क हुआ वो बहुत ही दिलचस्प रहा। आखिर कैसे हुआ एविक्शन टास्क, टास्क में किस-किस की जोड़ी बनी? इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

बिग बॉस में हुआ एविक्शन टास्क

बिग बॉस ने एविक्शन करने के लिए एक टास्क अनाउंस किया, जिसमें कंटेस्टेंट्स को 13 मिनटों की गिनती करनी थी। बिग बॉस ने पहले से ही सभी की जोड़ियां बनाकर रखी थीं। इस टास्क के दौरान पहले राउंड में सना मकबूल और विशाल की जोड़ी गई। वहीं दूसरे राउंड में नेजी और अरमान की जोड़ी गई। नेजी और अरमान को भी अपने हिसाब से 13 मिनटों को काउंट करना था और एक्टिविटी रूम से बाहर आ जाना था। वहीं तीसरे राउंड में अदनान और सना सुल्तान की जोड़ी गई। सना सुल्तान और अदनान की जोड़ी इसी तरीके से बनाई गई थी कि दोनों का एविक्शन पहले से ही प्लान किया गया था।

साई, शिवानी और रणवीर की बनी तिगड़ी

चौथे राउंड में बिग बॉस ने साई केतन राव, शिवानी कुमारी और रणवीर शौरी की तिगड़ी बनाई और इन तीनों को एक्टिविटी रूम में भेजा। जबकि पांचवे और आखिरी राउंड में लवकेश कटारिया और कृतिका मलिक की जोड़ी बनी। इस टास्क में सभी जोड़ियों के परफॉर्म करने के बाद बिग बॉस ने अनाउंस किया कि सना सुल्तान और अदनान की जोड़ी 13 मिनट काउंट करने में सबसे दूर थी और इसके लिए सना और अदनान घर से बाहर हो गए।

Advertisement

साई केतन राव हो गए इमोशनल

एविक्शन में सना सुल्तान और अदनान शेख के नाम का ऐलान सुनते ही साई केतन राव काफी इमोशनल हो गए। सना साई की बहुत अच्छी दोस्त थीं और ज्यादातर समय दोनों एक-दूसरे के साथ ही बिताते थे। साई केतन राव अपनी दोस्त को जाते देख काफी इमोशनल हो गए।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 से बाहर आने के बाद कब ‘ठेला’ लगाएंगी वड़ा पाव गर्ल? Chandrika Dixit ने किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement