खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BB OTT 3: आखिर क्यों फूट-फूटकर रोईं सना सुल्तान? कृतिका के मजाक पर बोलीं- मैं एक रात भी उसके बिना...

Sana Sultan Get Emotional In Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और मजाक और प्रैंक देखने को मिलता रहता है। पिछले एपिसोड में जब सना सुल्तान के साथ मजाक किया गया तो उन्हें ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। यहां तक कि वो क्यों फूट-फूटकर रोने लगीं।
10:57 AM Jul 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Sana Sultan.
Advertisement

Sana Sultan Get Emotional In Bigg Boss OTT 3 : 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इन दिनों काफी कुछ देखने को मिल रहा है। शो में कुछ कंटेस्टेंट्स जहां आपस में लड़ते-झगड़ते रहते हैं तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच हंसी-मजाक देखने को मिलता है, जो दर्शकों को भी काफी गुदगुदाता है। बीते एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल, यूट्यूबर अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने सना सुल्तान की जान से ज्यादा कीमती चीज को छिपा दिया था। जब सना को पता चला कि उनकी कीमती चीज को घरवालों ने छिपा दिया है, तो वो घरवालों के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगीं। आपको बता दें कि ये कीमती चीज कुछ और नहीं बल्कि सना सुल्तान का सॉफ्ट टॉय शेरू था, जिसे सना हमेशा सोते वक्त अपने पास रखना पसंद करती हैं। उनका कहना है कि इस टॉय से उनके काफी सारे इमोशन जुड़े हुए हैं।

Advertisement

कृतिका की हरकत से खफा हुईं सना

दरअसल, बीते एपिसोड में अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक शिवानी कुमारी, चंद्रिका दीक्षित और रणवीर शौरी के सामने सना सुल्तान के सॉफ्ट टॉय शेरू को छिपा देती हैं। जब सना रात को सोने के लिए अपने बेड के पास पहुंचती हैं तो शेरू को वहां नहीं पाती हैं। इसके बाद सना फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं। पहले तो सब बताने से मना कर देते हैं कि शेरू को किसने छिपाया लेकिन जब सना रोना बंद नहीं करतीं तो कृतिका और चंद्रिका उनके पास पहुंचती हैं। कृतिका कहती हैं कि उन्होंने टॉय को छिपाकर प्रैंक किया था। तभी सना रोते हुए कहती हैं कि शेरू के साथ उनके काफी इमोशन जुड़े हुए हैं। वो उसके बिना रात में सो तक नहीं पाती हैं।

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara के नाम पर ठगी, फैन बोली- मुझे झूठी कहानी सुनाई और 50 लाख ऐंठ लिए

Advertisement

टॉय के साथ जुड़े हैं कई इमोशन

जियो सिनेमा पर शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सना सुल्तान अपनी सॉफ्ट टॉय शेरू की बात करते हुए काफी इमोशनल नजर आ रही हैं। सना रोते हुए घरवालों के सामने कहती हैं कि उन्होंने शेरू का कोई टॉपिक शुरू नहीं किया और वो नहीं बताना चाहती हैं कि उनके टॉय के साथ क्या इमोशन जुड़े हुए हैं। तभी शिवानी कहती हैं कि जब हम टॉय को छिपा रहे थे, उस वक्त रणवीर शौरी भी मौजूद थे, लेकिन वो अपनी बात से मुकर गए। तभी रणवीर और शिवानी में झगड़ा शुरू हो जाता है।

क्यों टॉय के बिना नहीं रह सकतीं सना?

वीडियो में आगे सना सुल्तान साईं केतन राव से कहती हैं कि आमतौर पर मुझे रात में नींद आ जाती है लेकिन शेरू के बिना मुझे बेचैनी होने लगती है। मैं दो घंटे तक नहीं सो पाई थी। हालांकि घरवालों के पूछने के बावजूद सना नहीं बताती हैं कि आखिर सॉफ्ट टॉय को लेकर वो इतना प्रोटेक्टिव क्यों हैं? हालांकि एक टॉय के लिए उनका इस कदर प्यार देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 3' की सबसे ज्यादा दयालु लड़की का खिताब देना भी शुरू कर दिया है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3SANA SULTAN
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement