खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Armaan-Kritika का वो इंटीमेट सीन, जिससे Bigg Boss OTT 3 पर बैन का खतरा, खिलाफ हुई शिवसेना

Bigg Boss OTT 3, Shiv Sena: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 मुश्किल में घिरता नजर आ रहा है। बीते दिन मुंबई शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने रियलिटी शो के बारे में मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से शिकायत की है।
01:30 PM Jul 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3, Shiv Sena: इन दिनों हर तरफ बिग बॉस ओटीटी 3 की चर्चा हो रही है। शो में दिखाया डा रहा ड्रामा भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि अब ये रियलिटी शो मुश्किल में घिरता नजर आ रहा है। दरअसल, बीते दिन मुंबई शिवसेना सचिव और प्रवक्ता विधायक डॉ मनीषा कायंदे ने रियलिटी शो के बारे में मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से शिकायत की है। उनका कहना है कि रियलिटी शो में अश्लीलता दिखाई जा रही है।

Advertisement

क्यों उठा ये विवाद?

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 से अरमान और कृतिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जी हां, इस वीडियो में दोनों ने सारी शर्म की हदों का पार किया और दोनों बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इंटीमेंट होते नजर आए। इंटरनेट पर जैसे ही ये वीडियो सामने आया, तो हंगामा मच गया। इंटरनेट यूजर्स ने इस पर रिएक्ट करना शुरू किया और अरमान और कृतिका को खूब बुरा-भला कहा। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद शो पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। शो को लेकर शिकायत की गई है। हालांकि अब आगे क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा?

शिकायत में क्या?

गौरतलब है कि बिग बॉस ओटीटी 3 की शिकायत शिवसेना ने की है। साथ ही उन्होंने इसको लेकर तत्काल कार्रवाई की भी मांग की है। शिकायत में उन्होंने शो पर आरोप लगाया है कि इस शो में यूट्यूब इन्फ्लुएंसर भी हिस्सा ले रहे हैं। उनकी हरकतों से दर्शकों पर गलत असर पड़ता है। उनका कहना है कि रियलिटी शो में अश्लीलता दिखाई जा रही है।

Advertisement

शो के बंद करने की मांग

शिवसेना नेता का कहना है कि शो के कंटेंट ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। शो में जो कुछ भी दिखाया जा रहा है वो सभ्य समाज की छवि क धूमिल कर रहा है और ये बिल्कुल भी ठीक नहीं है। उनका कहना है कि रियलिटी शो के नाम पर ये शो अब अश्लीलता प्रदर्शन करने की जगह बन चुका है, जिससे बच्चों और युवाओं पर बेहद बुरा असर पड़ रहा है। साथ ही उनका कहना है कि इस तरह का शो बनाने वाले प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

पायल ने बताया एडिटेड

हालांकि अरमान मलिक की पहली बीवी पायल मलिक ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए इसे एडिटेड बताया था। पायल का कहा था कि मैं बिग बॉस के घर में रहकर आई हूं और जो वीडियो में दिख रहा है, वो सच नहीं है। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या इस शिकायत के बाद शो पर कोई कार्रवाई होगी या नहीं?

यह भी पढ़ें- ‘मर्जी से मैरिज करता तो मान्य नहीं होती’, Sonakshi Sinha से शादी के बाद ये क्या बोले Zaheer Iqbal?

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3shiv sena
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement