होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 की वजह से बुरे फंसे बॉलीवुड सिंगर Armaan Malik, फैंस से कर डाली अपील

Singer Armaan Malik on Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 में इन दिनों अरमान मलिक और विशाल पांडे को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। अरमान के विशाल को थप्पड़ मारने के बाद लोग उन्हें तरह-तरह की बातें सुना रहे हैं। ऐसे में अब सिंगर अरमान मलिक भी इस पूरे मामले के बाद काफी परेशान हो गए। आखिर क्यों बॉलीवुड के सिंगर ने इस पर एक पोस्ट शेयर कर डाला चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।
06:20 PM Jul 08, 2024 IST | Himanshu Soni
Singer Armaan Malik on Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik
Advertisement

Singer Armaan Malik on Bigg Boss OTT 3 Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इनदिनों काफी ड्रामा और मसाला देखने को मिल रहा है। अरमान मलिक ने जिस तरह विशाल पांडे को थप्पड़ जड़ दिया, उसके बाद घर में बवाल मच गया। यहां विशाल पांडे का रो-रोकर बुरा हाल हुआ वहां बाहर देख रही ऑडियंस ने अरमान मलिक को घर से बेघर करने की मांग की। अरमान मलिक को सोशल मीडिया पर इस पूरे मामले पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच अब यूट्यूबर अरमान मलिक ने सिंगर अरमान मलिक को भी काफी परेशान कर दिया है। सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर इस पूरे मामले पर अपना ऐतराज जताया है। आखिर क्या कुछ कहा है सिंगर अरमान मलिक ने चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

क्या रहा पूरा मामला?

दरअसल यूट्यूबर अरमान मलिक के विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद उन्हें बिग बॉस के घर से बेघर नहीं किया गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अरमान और बिग बॉस को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। अरमान मलिक के दो शादियां करने को लेकर भी अब यूजर्स उन्हें काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। ऐसे में अरमान मलिक के नाम पर लोगों को कन्फ्यूजन हो रही है। लोग बॉलीवुड के सिंगर अरमान मलिक को यू्ट्यूबर अरमान समझकर बुरा भला बोलने लगे हैं। बस इसके बाद अब सिंगर अरमान पर इस पर रिएक्शन आ गया है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को पड़ा चाटा, घर में खिलाफ पर बाहर सपोर्ट में आई जनता; सेलेब्स ने भी दिया साथ

सिंगर अरमान मलिक ने क्या कहा?

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने ट्विटर पर सभी फैंस से क्लियर किया कि उनका यूट्यूबर अरमान मलिक के साथ कोई लेना-देना नहीं है। उनका बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहे अरमान मलिक से कोई रिश्ता नहीं है। अरमान ने अपने इस पोस्ट में यूजर्स को बताया है कि जो अरमान मलिक बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ रहा है, उसका नाम दरअसल संदीप है।

Advertisement

उन्होंने अपने फैंस से बिग बॉस के अरमान मलिक से जुड़े पोस्ट में उन्हें टैग करना बंद करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा- एक जैसा नाम होने की वजह से उनका नाम खराब हो रहा है। लोग उन्हें यूट्यबर अरमान मलिक समझकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

बिग बॉस को किया जा रहा ट्रोल

अरमान मलिक को घर से बेघर ना करने के चलते अब शो के मेकर्स को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। काफी लोग अब यूट्यबर अरमान मलिक के साथ-साथ बिग बॉस के घटिया कंटेंट पर भी निशाना साध रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Armaan MalikBigg Boss OTT 3Singer Armaan Malikvishal pandey
Advertisement
Advertisement