होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss को लेकर ताजा अपडेट, प्रीमियर की तारीख और संभावित कंटेस्टेंट के नाम आए सामने

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के प्रीमियर पर ताजा अपडेट आ गया है। पिछले साल की तरह इस साल भी सलमान खान शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं, इस पर भी जानकारी सामने आ गई है।
01:32 PM Apr 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Premier Update
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Update: सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो 'बिग बॉस' एक बार फिर टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे फैंस के लिए फाइनली अच्छी खबर आ गई है। मेकर्स ने शो के ओटीटी वर्जन (Bigg Boss OTT 3) के प्रीमियर को लेकर अपडेट शेयर कर दिया है। साथ ही शो में शामिल होने वाले संभावित कंटेस्टेंट्स के नाम भी आने शुरू हो गए हैं। तो आइए एक्साइटमेंट को खत्म करते हैं और जान लेते हैं कि बिग बॉस ओटीटी 3 टीवी पर कब दस्तक दे रहा है।

Advertisement

तीसरे सीजन पर अपडेट

जाहिर है कि 'बिग बॉस' का एक सीजन खत्म होने के बाद फैंस दूसरे सीजन के अपडेट्स जानने के लिए बेताब हो जाते हैं। पिछले दो साल से बिग बॉस ओटीटी भी फैंस को एंटरटेन कर रहा है। अब इसके तीसरे सीजन के प्रीमियर पर अपडेट आया है। फैंस को बस कुछ हफ्तों का इंतजार करना होगा और यह शो टीवी पर दस्तक दे सकता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Eid-UL-Fitr का शानदार तोहफा, इमोशन्स-जुनून से भरपूर Ajay Devgn की ‘मैदान’, पढ़ें जबरदस्त Review

जानें कब होगा प्रीमियर

ई-टाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रीमियर अगले महीने 15 मई, 2024 से हो सकता है। हालांकि मेकर्स की ओर से ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है। इस बीच खबर यह भी आ रही है कि शो को एक बार फिर सलमान खान होस्ट करते हुए दिखाई देंगे।

इन नामों पर हो रही चर्चा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर साल ही तरह बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में भी विवादित कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। इन कंटेस्टेंट में प्रतीक्षा होनमुखे, दलजीत कौर, शहजाद धामी, प्रतिज्ञा फेम अरहान बहल के नाम सामने आ रहे हैं। खबर है कि इन कंटेस्टंट को मेकर्स की तरफ से शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि ऑफिशियल स्टेटमेंट आना अब भी बाकी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Salman Khantop News
Advertisement
Advertisement