होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 में आकर 'चुगली आंटी' बनीं वड़ा पाव गर्ल? सना-शिवानी के बीच दरार की बनीं वजह!

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 जियो सिनेमा पर दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा है। शो में वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित को चुगली आंटी का टैग दिया जा रहा है, जबकि ऑडियंस सना सुल्तान और शिवानी कुमारी को काफी सपोर्ट कर रहे हैं।
02:00 PM Jun 26, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस' के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 3' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जियो सिनेमा पर लौट चुका है। शो का प्रीमियर 21 जुलाई से था, जिसके बाद से लगातार शो में कई सारी चीजें देखने को मिली हैं। इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर शो को होस्ट कर रहे हैं। वहीं घर में कंटेस्टेंट्स को मोबाइल फोन दिया गया है। इसके अलावा घर वालों के बीच एक जनता का एजेंट भी सीक्रेट तौर पर रखा गया है। बात करें कंटेस्टेंट की तो इस बार सेलेब्स से ज्यादा यूट्यूबर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को एंट्री दी गई है। वहीं दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित भी शो में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई हैं। चंद्रिका इस शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनी हैं।

Advertisement

कैमरे और फुटेज के लिए चुगली?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में चंद्रिका दीक्षित को देखना काफी सरप्राइजिंग रहा है। शो के दौरान उन्होंने खुद को लेकर हुई कंट्रोवर्सी और कई सारे आरोपों पर खुलकर बात की है। हालांकि अब चंद्रिका को बिग बॉस हाउस की 'चुगली आंटी' का टैग दिया जा रहा है। शो में जिस तरह से चंद्रिका इधर की बात को मिर्च-मसाला लगाकर उधर कर रही हैं, उससे ये तो साफ है कि वो कैमरे और फुटेज के लिए ऐसा कर रही हैं, लेकिन इन सब चक्करों में सना सुल्तान पिसती दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sonakshi और Zaheer को मिलाने में इस एक्ट्रेस का हाथ, 7 साल पहले ऐसे परवान चढ़ा था इश्क

Advertisement

अपनी बात से मुकर गईं चंद्रिका

पिछले एपिसोड में देखने को मिला था कि घरवालों ने शिवानी कुमारी से कहा कि सना सुल्तान का मानना है कि तुम इस घर में रहने के लायक नहीं हो। ये सुनकर शिवानी दुखी हो जाती हैं। वहीं जब सना को पता चलता है कि उनके लिए ऐसा कहा जा रहा तो वो अपनी सफाई देती हैं। हैरानी तब हुई जब सना सुल्तान ने अपनी बात को प्रूव करने की कोशिश की लेकिन उस वक्त पॉलोमी ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है। वहीं चंद्रिका भी अपनी बात से मुकर गईं। शो का एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें सना पॉलोमी से कहती हैं कि उन्होंने शिवानी के लिए कभी नहीं कहा था कि वो शो में रहने के लायक नहीं है, इस पर पॉलोमी ने कहा कि उन्हें इस बारे में नहीं पता है। उन्होंने ऐसा कुछ नहीं सुना।

यूजर्स कर रहे सना को सपोर्ट

जैसे ही बिग बॉस का ये फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वीडियो पर यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। यूजर्स भी शिवानी कुमारी और सना सुल्तान के सपोर्ट में उतर आए हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'झूठ की हद होती है। सना और शिवानी को फुल सपोर्ट है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शिवानी को कोई बाहर नहीं करेगा।' इस तरह से यूजर्स शिवानी कुमारी और सना सुल्तान को फुल सपोर्ट कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
Advertisement
Advertisement