खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: 'उसने मुझे पाला है...', वड़ा पाव गर्ल ने किसे लेकर कही ये बात?

Bigg Boss OTT 3, Vadapav Girl, Chandrika Dixit: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 से वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित की एक क्लिप सामने आई है, जिसमें वो किसी खास इंसान के बारे में बात कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं कि कौन है वो स्पेशल?
10:24 AM Jun 24, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3, Vadapav Girl
Advertisement

Bigg Boss OTT 3, Vadapav Girl, Chandrika Dixit: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। दर्शक शो का खूब मजा ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर शो के नए प्रोमो वीडियो और कुछ क्लिप्स भी नजर आ रहे हैं, जिसमें शो की चटपटी बातों का इंटरनेट यूजर्स भी मजा ले रहे हैं। शो में इस समय वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित हाईलाइटर के तौर पर नजर आ रही है। इस बीच घर में उन्होंने कुछ ऐसा रिवील किया है, जो खास होने के साथ-साथ लोगों का मनोरंजन भी कर रहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर वड़ा पाव गर्ल ने ऐसा क्या कहा है?

Advertisement

वड़ा पाव गर्ल ने रिवील किया सच

दरअसल, जियो सिनेमा ने शो की एक क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वड़ा पाव गर्ल, शो के गर्ल गैंग संग बात करती दिख रही है। इस दौरान चंद्रिका अपनी लव स्टोरी के बारे में कुछ बातें शेयर करती हैं। वड़ा पाव गर्ल कहती हैं कि यश ने ना मेरी जिम्मेदारी ली है, उसने मुझे पाला है। पता है... वो मुझसे 2 या 3 साल छोटा है। वो कहता है कि उसकी लाइफ की पहली लड़की मैं हूं।

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड वाली लाइफ

इस क्लिप में चंद्रिका आगे कहती हैं कि उसने अपनी बाइक के पीछे आज तक किसी को नहीं बिठाया, लेकिन मुझे बिठाया है, तो वो कहता है कि वन वुमेन हूं मैं। यश मेरे साथ हर एक चीज करना चाहता है, वो मेरे साथ गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड वाली लाइफ जीना चाहता है। जैसे वो मुझे बाइक पर बिठाकर घूमा रहा हो। मैं और वो बस बातें करते रहें। सोशल मीडिया पर इस क्लिप की खूब चर्चा हो रही है। यूजर्स भी इस पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ये क्या कहानी है? दूसरे यूजर ने लिखा कि लव स्टोरी बता रही है या अपनी इच्छा। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि अब ये कौन-सा नया ड्रामा है। इस तरह के कमेंट्स यूजर ने इस वीडियो पर किए। बता दें कि जब शो के मेकर्स ने बतौर पहली कंटेस्टेंट वड़ा पाव गर्ल का नाम अनाउंस किया, तो लोगों को ये रास नहीं आया और इस पर खूब भड़ास निकाली। बिग बॉस ओटीटी 3 में चंद्रिका दीक्षित का आना लोगों को खास पसंद नहीं और इसलिए अब वो शो की सबसे बड़ी हाईलाइटर बनी हुई हैं। हालांकि शो का विनर कौन होगा और किस-किस पर तीखे वार होंगे ये तो वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के शुरू होते ही फैंस को मिली गुड न्यूज, 6 वीक नहीं, इतना लंबा चलेगा रियलिटी शो

Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3CHANDRIKA DIXITvadapav girlyash gera
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement