खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: क्या सच में Vishal Pandey हुए घर से बेघर? मेकर्स से हो गई ये बड़ी गलती

Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey Evicted: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जैसे-जैसे अब शो का फिनाले आ रहा है वैसे ही नॉमिनेश और एविक्शन काफी इंटेंस होते जा रहे हैं। शो में अब विशाल पांडे और लवकेश कटारिया नॉमिनेटेड हैं, ऐसे में इन दोनों में से कोई एक इस हफ्ते जरूर घर से बेघर होगा। इसी बीच मेकर्स ने पहले ही बता दिया है कि वो किसे बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में देखिए।
06:55 AM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey Evicted
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Vishal Pandey Evicted: बिग बॉस ओटीटी 3 में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं, जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले अब नजदीक आता जा रहा है वैसे-वैसे अब गेम और भी ज्यादा इंटेंस होता जा रहा है। गेम में अब बड़े-बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में घर से बेघर होने के लिए सिर्फ 3 सदस्य नॉमिनेट हुए थे जिनमें शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और लवकेश कटारिया का नाम शामिल था। अब खबर आ रही हैं कि इन तीनों में से एक कंटेस्टेंट इम्युनिटी टास्क जीतकर सेव हो गया है। इसके अलावा अब मेकर्स से एक बहुत बड़ी गलती हो गई है, उन्होंने एक कंटेस्टेंट के घर से जाने से पहले ही उसकी तस्वीर के साथ एविक्टेड लिख कर शेयर कर दिया। आखिर क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में जानिए।

Advertisement

शिवानी कुमारी हुई सुरक्षित

बिग बॉस के घर में इम्युनिटी टास्क हुआ जिसमें घरवालों को अपना वोट देकर एक कंटेस्टेंट को इलेक्शन में जितवाना था, जिस सदस्य को सबसे ज्यादा वोट्स मिलते वो सुरक्षित हो जाता। साई केतन राव और रणवीर शौरी ने लवकेश कटारिया का नाम लिया, जबकि अरमान और कृतिका ने विशाल पांडे का नाम लेकर उन्हें सुरक्षित करने का फैसला सुनाया। सना मकबूल, नेजी, विशाल पांडे और लवकेश इन चारों ने शिवानी का नाम लिया जबकि शिवानी ने विशाल को सुरक्षित करना चाहा। सबसे ज्यादा वोट्स हासिल कर शिवानी कुमारी ने इम्युनिटी टास्क जीत लिया और वो नॉमिनेशन से बच गईं।

विशाल पांडे हुए एविक्ट?

अब घर से बेघर होने के लिए सिर्फ दो ही कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं। एक विशाल और दूसरे लवकेश, इसी बीच शो के मेकर्स से एक बहुत बड़ी गलती हो गई। दरअसल शो के मेकर्स ने गलती से एक पोस्ट शेयर कर दिया जिसमें वो नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के लिए वोट्स मांग रहे थे, लेकिन इस दौरान विशाल पांडे की तस्वीर के साथ मेकर्स ने एविक्टेड लिख दिया और सोशल मीडिया पर ये पूरी तरह से फैल गया। ऐसा कहा जाने लगा कि मेकर्स की तरफ से जो स्क्रिप्ट लिखी जा रही है एविक्शन को लेकर वो अब लीक हो चुकी है। हालांकि मेकर्स ने तुरंत इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इस पोस्ट को हटा दिया है।

Advertisement

शो को मिल गया एक्सटेंशन?

खबरें ये भी हैं कि अब बिग बॉस के इस सीजन को 3-4 दिन का एक्सटेंशन मिल गया है, यानी शो अब 3-4 दिन के लिए आगे बढ़ चुका है। हालांकि इस पर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर, माता-पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement