खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में इन 5 मुद्दों को नजरअंदाज कर गए अनिल कपूर, बस तीन दोस्त रहे निशाने पर

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में अब फिनाले को कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में अब कंटेस्टेंट्स एक के बाद घर से एविक्ट हो रहे हैं। पहले शो से शिवानी कुमारी बाहर हुई हैं और अब खबर हैं कि विशाल पांडे को भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।
12:04 PM Jul 27, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी 3 में आखिरी वीकेंड का वार हुआ। शो का फिनाले 2 अगस्त को होना है ऐसे में अब एक के बाद एविक्शन घर में देखने को मिल रहे हैं। अनिल कपूर ने वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने पिछले हफ्ते हुए कई मुद्दों पर बात की। हालांकि पूरे हफ्ते में हुए कुछ मामलों के बारे में यहां बात नहीं की गई। किन-किन मुद्दों के बारे में शो को होस्ट ने यहां बात नहीं की देखिए इस रिपोर्ट में।

Advertisement

रणवीर का शिवानी की प्लेट से ना खाना

इस हफ्ते घर में खाने और राशन को लेकर भी बंटवारा हुआ था, जिसमें घर का राशन बंट गया था। इस दौरान बिग बॉस ने कहा था कि घर के हेड यानी रणवीर शौरी दोनों ग्रुप्स के खाने में से खा सकते हैं। ऐसे में जब शिवानी कुमारी ने उन्हें अपनी सब्जी में से खिलाना चाहा तो उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद घर में बहुत बवाल हुआ लेकिन इस मुद्दे को वीकेंड का वार पर नहीं उठाया गया।

रणवीर शौरी ने किया पक्षपात

राशन टास्क के दौरान जब हेड ऑफ द हाउस यानी रणवीर शौरी को घर के राशन का बंटवारा करना था तो उन्होंने लवकेश कटारिया के टास्क में ज्यादा बोलने का कारण देते हुए उनकी टीम को ना तो अंडे दिए और ना ही दूध दिया। इस बात को भी वीकेंड का वार पर निकाला जा सकता था लेकिन मेकर्स ने इस पर भी बात ना करना ही बेहतर समझा।

Advertisement

अरमान मलिक के डबल स्टैंडर्ड्स

वीकेंड का वार एपिसोड में ही नजर आया लवकेश के बारे में कृतिका और अरमान कुछ बोलते हुए नजर आए थे लेकिन जब लवकेश ने उनसे पूछा तो उन्होंने पूरा मुद्दा बदल दिया और झूठ बोला कि उन्होंने तो कुछ नहीं कहा। इस मुद्दे को भी वीकेंड का वार पर नहीं उठाया गया जो थोड़ा शॉकिंग था।

शिवानी को फिर बोला गया ड्रामेबाज

अभी हाल ही में शिवानी की फिर से तबीयत खराब हुई थी जिसकी खबर जैसे ही रणवीर शौरी, अरमान मलिक और साई केतन को हुई तो उन्होंने फिर से कह दिया कि शिवानी तो नौटंकी ही करती है। वीकेंड का वार पर अरमान, रणवीर से इस पर भी कोई सवाल नहीं पूछा गया।

यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor और Malaika Arora का ब्रेकअप कन्फर्म? एक इवेंट में आकर भी दोनों ने एक दूसरे को किया इग्नोर

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement