खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: आखिरी WKV में ट्रिपल इविक्शन, शिवानी और विशाल के बाद तीसरा कौन?

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Eviction: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में आज रात आखिरी वीकेंड का वार होने जा रहा है। आज रात शिवानी कुमारी का सफर खत्म होने वाला है, जबकि दो और इविक्शन भी हो सकते हैं।
09:27 AM Jul 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Eviction.
Advertisement

Weekend Ka Vaar Eviction: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में कल रात आखिरी वीकेंड का वार हुआ जो काफी इंटरेस्टिंग रहा। शो में अनिल कपूर ने आखिरी बार घरवालों की काफी क्लास लगाई। साथ ही नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी को रियलिटी चेक दिया। तीनों में से आज रात किसी एक का सफर घर से खत्म हो जाएगा। फिनाले से एक हफ्ते पहले बेघर होना वाकई कंटेस्टेंट के लिए काफी शॉकिंग होने वाला है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। कहा जा रहा है कि आखिरी वीकेंड के वार में एक कंटेस्टेंट के बेघर होने के बाद लाइव फीड में दो लोग और घर से बेघर हो जाएंगे। इसमें पहला नाम शिवानी कुमारी का होगा जो आज रात बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली हैं। वहीं अगले दो नाम कौन होंगे आइए जानते हैं?

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी पर आया नया अपडेट

बिग बॉस से जुड़े अपडेट्स देने वाले सोशल मीडिया पेज 'बिग बॉस तक' ने शो को लेकर नया अपडेट शेयर किया है, जिसमें कहा गया कि मेकर्स एक या दो नहीं बल्कि तीन लोगों को घर से निकालने वाले हैं। यानी आज और कल में घर से ट्रिपल एविक्शन होने वाला है। जाहिर है कि विशाल पांडे, शिवानी कुमारी और लवकेश पांडे तीनों नॉमिनेट हैं। अब तक आए अपडेट की मानें तो आज रात वीकेंड का वार में शिवानी कुमारी का सफर खत्म हो जाएगा। इसके बाद दो और लोग घर से बेघर होंगे।

शिवानी कुमारी आज रात होंगी बेघर

बता दें कि अभी तक जो अपडेट आया है, उसके मुताबिक शिवानी कुमारी का नाम सामने आ रहा है, जो आज रात घर से बेघर होने वाली हैं। उसके बाद दूसरा नाम विशाल पांडे का आ रहा है। खबर है कि लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान विशाल फिनाले से पहले बेघर हो चुके हैं। चूंकि फिनाले 2 अगस्त को होने वाला है। ऐसे में फिनाले को बहुत कम समय बचा है। अपडेट है कि विशाल पांडे के साथ ही एक और कंटेस्टेंट भी घर से बेघर हो जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Hardik Pandya से अलग होने के बाद Natasa ने शेयर की नई पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची हलचल

तीसरा कंटेस्टेंट कौन होगा?

आपको बता दें कि फिनाले से सिर्फ एक हफ्ते पहले बिग बॉस ओटीटी 3 से अगला कौन सदस्य घर से बेघर होगा वो नाम फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि कृतिका मलिक या साईं केतन राव में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है। अन्य कंटेस्टेंट्स की तुलना में इन दोनों को काफी कमजोर माना जा रहा है। गौरतलब है कि पहले बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले 4 अगस्त माना जा रहा था लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि मेकर्स 2 अगस्त को फिनाले रखने वाले हैं। यानी अब शो को बहुत कम ही समय बचा है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3bigg boss ott 3 weekend ka vaarshivani kumarivishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement