होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Munisha Khatwani Eliminated: मुनीषा खटवानी हो गई शो से बाहर, Sana Sultan बाल-बाल बचींं

Bigg Boss OTT 3 Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आज रात वीकेंड का वार होगा। अनिल कपूर शो में आकर नॉमिनेट 8 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक सदस्य को शो से बाहर कर देंगे। इस हफ्ते कौन बेघर हो सकता है आइए जानते हैं उसके बारे में...
02:42 PM Jul 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Elimination
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Elimination: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस हफ्ते टास्क से ज्यादा नॉमिनेशन देखने को मिल रहे हैं। अब तक तीन कंटेस्टेंट्स घर से बेघर हो चुके हैं, जिनमें नीरज गोयत, पायल मलिक और पौलोमी दास शामिल हैं। अब नॉमिनेट होने वाला चौथा कंटेस्टेंट कौन होगा इसके बारे में फैंस जानने के लिए बेताब हैं। आपको बता दें कि इस हफ्ते वीकेंड के वार में 8 लोग नॉमिनेट हुए हैं। इन नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में अरमान मलिक, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, सना मकबूल, सना सुल्तान, साईं केतन राव, रणवीर शौरी और मुनीषा खटवानी शामिल हैं। किस एक सदस्य का घर से इस हफ्ते पत्ता कटने वाला है, इसके बारे में अपडेट आना शुरू हो गया है।

Advertisement

नॉमिनेट कंटेस्टेंट में दीपक चौरसिया शामिल

आपको बता दें कि इस बार जो 8 कंटेस्टेंट्स शो से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, उन सभी में सबसे ज्यादा वीक कंटेस्टेंट्स दीपक चौरसिया और मुनीषा खटवानी को माना जा रहा है। दीपक चौरसिया की बात करें तो जब से शो में आए हैं पूरी तरह से अनफिट हैं। वो घर के टास्क में भी पूरी तरह से हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं। ऐसे में अगर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए दीपक चौरसिया नॉमिनेट हुए हैं तो जनता के पास एक मौका होगा कि उन्हें शो से बाहर कर दिया जाए। इसके अलावा वो अधिकतर बेड पर लेटे हुए ही दिखाई देते हैं। इसके अलावा सना सुल्तान भी बेघर हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ‘बाहरवाला’ को पकड़ने से चूके अरमान मलिक, अगर स्टैंड लेते तो जीत जाते टास्क

Advertisement

पिछले हफ्ते बॉटम 2 में थीं मुनीषा

इसके अलावा मुनीषा खटवानी का नाम भी सामने आ रहा है। मुनीषा इस हफ्ते हुए मिड वीक एलिमिनेशन में बॉटम 2 में आई थीं। पौलोमी दास और उनमें से किसी एक को बाहर किया जाना था, जिसमें 90% चांस था कि मुनीषा ही घर से बेघर होंगी। हालांकि 'बाहरवाला' यानी लवकेश कटारिया ने आखिरी वक्त पर अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए मुनीषा को सेफ कर दिया था। वहीं पौलोमी दास को घर से बेघर होना पड़ा था।

लवकेश संग दोस्ती का मिल रहा फायदा

दरअसल, मुनीषा खटवानी की लवकेश कटारिया और विशाल पांडे से अच्छी दोस्ती है। ऐसे में लवकेश ने अपनी दोस्त को सेफ करते हुए पौलोमी को घर से बेघर कर दिया था। इस बार वोटिंग जनता के फैसले के आधार पर होने जा रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस वीकेंड के वार में मुनीषा खटवानी शो से बाहर हो सकती हैं। उनके बाहर होने का एक कारण यह भी है कि शो में उनकी हिस्सेदारी कुछ खास नहीं देखी जा रही है। सिवाए टैरो कार्ड रीड करने के वो अपना गेम कुछ खास स्ट्रॉन्ग नहीं बना पा रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3bigg boss ott 3 weekend ka vaar
Advertisement
Advertisement