खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी कौन? जिनकी घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, इन दो के नाम भी शामिल

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Contestants: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से अब तक चार सदस्य बाहर हो चुके हैं। ऐसे में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने लग गए हैं। यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी को लेकर चर्चा है कि वो शो के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन सकते हैं।
10:07 AM Jul 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Wild Card Entry.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Wild Card Contestants: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में तीसरा हफ्ता शुरू हो चुका है। अब तक चार लोग घर से बेघर हो चुके हैं, जबकि इस हफ्ते के मिड वीक एलिमिनेशन के लिए 5 लोग नॉमिनेट हो चुके हैं। इनमें लवकेश कटारिया, विशाल पांडेय, दीपक चौरसिया, शिवानी कुमारी और अरमान मलिक के नाम शामिल हैं। इस बीच बिग बॉस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई है। खबर है कि यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाले हैं। आपको बता दें कि लक्ष्य से पहले भी दो लोग जोगिंदर यादव और ब्रिष्टि समादर के नाम भी सामने आ चुके हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल पुष्टि अब तक नहीं की गई है।

Advertisement

कौन हैं यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी?

जाहिर है कि इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सेलेब्स से ज्यादा यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर ने घर में एंट्री ली है। लक्ष्य चौधरी भी पेशे से यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर हैं। वो ट्रेंडिंग टॉपिक्स पर वीडियो बनाते हैं। इसके अलावा उनके रोस्ट वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं। दरअसल, लक्ष्य अक्सर अपने वीडियो में किसी स्टार या फिर किसी शो को रोस्ट करते हुए नजर आते हैं। यूट्यूब पर उनके 2.88 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़ें: 750 रुपये के लिए कभी नाइट क्लब में गाती थीं Usha Uthup, फिर कैसे बनीं इंडिया की पॉप सिंगर?

Advertisement

इन दो कंटेस्टेंट के नाम भी चर्चा में

यूट्यूबर लक्ष्य चौधरी के अलावा जोगिंदर यादव और ब्रिष्टि समादर को लेकर भी चर्चा है कि वो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकते हैं। जहां जोगिंदर पेशे से यूट्यूबर हैं तो वहीं ब्रिष्टि समादर पॉपुलर डिजिटल क्रिएटर और मॉडल हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। इसके अलावा यूथ के बीच में ब्रिस्ट्री काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन तीनों में से किसे शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री मिलती है। इसके अलावा राखी सावंत का नाम भी सामने आ रहा है।

मुनीषा खटवानी हुईं थी बेघर

आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के दूसरे हफ्ते में दो लोग घर से बेघर हुए थे। जहां मिड वीक एलिमिनेशन में पौलोमी दास को घर से बेघर होना पड़ा था, वहीं वीकेंड के वार में मुनीषा खटवानी की शो से छुट्टी हो गई। बता दें कि मुनीषा को इस हफ्ते घरवालों के फैसले के तहत शो से बाहर होना पड़ा था। सभी 8 नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से सना सुल्तान और मुनीषा खटवानी बॉटम 2 में आई थीं। इसके बाद घरवालों ने बिग बॉस के कहने पर अपना फैसला सुनाया था, जिसमें मुनीषा खटवानी को घर से बेघर होने के लिए सबसे ज्यादा वोट्स मिले थे।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement