खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: इस वीकेंड का वार के बाद शो में होगी Wildcard एंट्री, क्या होगा कोई बड़ा धमाका?

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में जल्दी ही वाइल्ड कॉर्ड एंट्री होने जा रही है। जी हां, शो में बड़ा धमाका हो सकता है। हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है कि बतौर वाइल्ड कॉर्ड शो में कौन-कौन आने वाला है, लेकिन लोगों ने अपने-अपने तरीके से कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।
03:13 PM Jul 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka War Update: मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर टॉक ऑफ द टाउन में खूब बातें हो रही हैं। जी हां, शो में आ रहे ट्विस्ट दर्शकों का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं। हालांकि अब शो उस मोड़ पर आ गया है कि घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हो, लेकिन दर्शकों के मन में सवाल है कि आखिर शो में वाइल्ड कॉर्ड एंट्रीज कब होंगी? तो भई अब इसका खुलासा भी हो गया है।

Advertisement

शो में जल्द होगी वाइल्ड कॉर्ड एंट्री

द खबरी के हालिया एक्स पोस्ट के अनुसार, जानकारी है कि इस वीकेंड का वार के बाद ही शो में वाइल्ड कॉर्ड एंट्री होंगी। जैसे ही यह पोस्ट सामने आया तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कमेंट्स की बारिश कर दी। एक यूजर ने लिखा कि इस बार वाइल्ड कार्ड कौन होगा? इस बार वाइल्ड कार्ड विजेता नहीं बनाना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि वाइल्ड कार्ड के रूप में अब कौन आने वाला है? तीसरे यूजर ने लिखा कि न्यू वाइल्ड कार्ड कौन हैं? एक और यूजर ने लिखा कि इस बार कौन आ रहा है?

Advertisement

इंटरनेट पर बढ़ी हलचल

जाहिर है कि जैसे ही पोस्ट सामने आया, इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई और सभी यह जानने को एक्साइटेड हो गए हैं कि इस बार शो में वाइल्ड कॉर्ड के रूप में किस-किस की एंट्री होने वाली है? हालांकि इसका पता इस वीकेंड के वार के बाद चल जाएगा, लेकिन लोगों ने कयास भी लगाना शुरू कर दिया है कि इस बार के सीजन में बतौर वाइल्ड कॉर्ड कुछ बड़ा धमाका हो सकता है, लेकिन अभी इसको लेकर कुछ भी ऑफिशियल नहीं है और अब वीकेंड के वार के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा।

जल्द होगा खुलासा

गौरतलब है कि हर बार की तरह इस बार का सीजन भी बेहद चर्चा में है। शो में हुई हर एक चीज पर दर्शकों की नजर है। हालांकि इस बार के शो में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय थप्पड़ कांड बना है, जिसके बारे में अभी भी बातें होती नजर आ जाती हैं। अब दर्शकों को शो में आने वाले वाइल्ड कॉर्ड्स का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि देखने वाली बात यह होगी कि शो में बतौर वाइल्ड कॉर्ड कौन-कौन आएगा?

यह भी पढ़ें- पिता का हाथ थामे नजर आई Radhika Merchant, शादी में भावुक हुई अंबानी परिवार की बहू

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement