खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sana Makbul ने विनर बनते ही रणवीर शौरी पर दिया शॉकिंग बयान, बोलीं- मजबूत औरत को हमेशा...

Sana Makbul Reaction On Ranvir Shorey: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल बन चुकी हैं। विनर बनने के बाद उनका रिएक्शन भी सामने आया है। साथ ही उन्होंने रणवीर शौरी पर शॉकिंग रिएक्शन दिया है।
09:13 AM Aug 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Sana Makbul Reaction On Ranvir Shorey.
Advertisement

Sana Makbul Reaction On Ranvir Shorey: बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले शुक्रवार रात को हुआ। शो में सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देते हुए सना मकबूल ने विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। वहीं नैजी फर्स्ट रनर-अप जबकि रणवीर शौरी सेकंड रनर-अप रहे। विनर बनने के बाद सना मकबूल का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें शो जीतने के बाद कैसा फील हो रहा है। साथ ही उन्होंने शो में रहे अपने कंपेटिटर रणवीर शौरी पर भी शॉकिंग बयान दिया है। सना ने बताया कि उनके और रणवीर के बीच में शो के दौरान क्यों इतनी नफरत देखी गई। साथ ही फ्यूचर में उनके साथ काम करने को लेकर भी अपना रिएक्शन दिया।

Advertisement

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 की जर्नी में शुरुआत से सना मकबूल और रणवीर शौरी के बीच कोल्ड वॉर देखी गई। दोनों के आपस में न कभी विचार मिले और न एक्शन। यहां तक कि दोनों ने शो के दौरान एक-दूसरे के बारे में अपनी भड़ास निकालने में भी कोई कसर छोड़ी।

डिप्रेशन पर कही ये बात

बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी को जीतने के बाद सना मकबूल काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दीं। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वो ट्रॉफी जीत गई हैं अब डिप्रेशन में नहीं जाएंगी। इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि वो डिप्रेशन में नहीं जाएंगी लेकिन घर में उनसे जिस तरह का बर्ताव हुआ और लोगों ने उन्हें जो काफी कुछ कहा है वो उन्हें दिल पर चोट करके गया है। ये भूलना उनके लिए मुश्किल होगा। इसके अलावा सना ने बताया कि उन्हें विनर की ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रुपये प्राइज मनी मिली है, जिससे वो काफी खुश हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल की जीत पर बॉयफ्रेंड का आया रिएक्शन, शादी पर भी दिया हिंट

रणवीर पर दिया शॉकिंग बयान

इसके बाद सना ने रणवीर शौरी पर बात की। जब उनसे पूछा गया कि शो के दौरान रणवीर संग अपनी नफरत पर उन्हें क्या कहना है तो सना ने कहा, 'मैंने उनसे माफी मांगी क्योंकि मुझे लगता है कि मैं छोटी हूं तो मुझे ऐसा करना चाहिए।' उन्होंने आगे कहा, 'मजबूत औरत को आदमी कभी पसंद नहीं करता है। शो के दौरान मैं हमेशा उन्हें मजबूत लगी। इसलिए उन्होंने शो के दौरान अपनी नफरत को मेरे लिए कायम रखा। वो मुझे पसंद नहीं करते हैं तो ये उनकी च्वाइस है। मेरे हिसाब से जो बीत गया उसे जाने देना सही है।'

इसके अलावा जब सना मकबूल से पूछा गया कि वो फ्यूचर में रणवीर शौरी के साथ काम करना चाहेंगी? इस पर जवाब देते हुए सना ने कहा कि वो इस मामले में टिप्पणी नहीं करना चाहती हैं। बता दें कि जब यही सवाल रणवीर से पूछा गया था तो उनका कहना था कि अगर फ्यूचर में उन्हें सना के साथ काम ऑफर किया गया तो वो कर लेंगे। उन्हें नखरे करना पसंद नहीं है।

शादी के प्लान पर क्या बोलीं?

इसके अलावा सना मकबूल ने अपनी शादी पर भी बात की और कहा कि इस साल या फिर अगले साल तक वो शादी के बंधन में बंध सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अपनी शादी में वो सभी को इनवाइट करना चाहेंगी। गौरतलब है कि सना मकबूल के बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेडी ने भी इंटरव्यू में इनडायरेक्टली शादी पर बात की। उन्होंने कहा था कि शादी जरूर होगी लेकिन इसमें अभी वक्त है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranvir shoreySana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement