खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जीत के बाद पहली बार नजर आईं Sana Makbul, किसी और के हाथों में दे दी Bigg Boss की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Spotted: बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद सना मकबूल इस वक्त सातवे आसमान पर हैं। सना मकबूल हर तरफ छाई हुई हैं। सना पहली बार बिग बॉस के बाद किसी इवेंट पर स्पॉट हुईं और यहां उन्होंने अपनी ट्रॉफी भी किसी और के हाथों में दे दी। रिपोर्ट में जानिए पूरे मामले के बारे में।
09:58 PM Aug 03, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Spotted
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Spotted: बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले को जीतकर शो की ट्रॉफी को अपने नाम करने के बाद अब सना मकबूल पहली बार किसी पब्लिक इवेंट पर पहुंची हैं। शो की ट्रॉफी को अपने साथ ही लेकर आईं सना मकबूल ने यहां मीडिया से बातचीत तो की ही साथ ही अपनी ट्रॉफी को भी किसी और के हाथों में थमा दिया। जी हां जिस ट्रॉफी को जीतने के लिए सना ने शो में एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया, उसी ट्रॉफी को सना मकबूल ने इतनी आसानी से किसी और के हाथों में दे दिया। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

जय-माही की बेटी तारा का जन्मदिन

टीवी जगत का क्यूट कपल जय भानुशाली और माही आज अपनी बेटी तारा भानुशाली का जन्मदिन सेलेब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर जय और माही ने अपने स्पेशल दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया है जहां पर इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे पहुंचे। इस दौरान धीरज धूपर की वाइफ भी अपने छोटे से बेटे को लेकर पहुंचीं। वहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी यहां स्पॉट किया गया। इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल भी यहां सेंटर ऑफ लाइमलाइट बनकर नजर आईं। खास बात ये है कि सना यहां पर अपनी जीती हुई ट्रॉफी भी साथ लेकर पहुंची थीं।

Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Makbul Spotted

Advertisement

सना मकबूल ने मीडिया से की बात 

सना मकबूल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं तारा की मासी हूं। मैं तारा के लिए बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर आई हूं। इसके बाद सना मकबूल ने जय और माही की बेटी तारा के हाथों में अपनी बिग बॉस की टॉफी को भी दिया। तारा अपने नन्हे से हाथों में बिग बॉस की ट्रॉफी को पकड़कर काफी खुश हो गईं। आपको बता दें जय भानुशाली की वाइफ माही सना मकबूल को सपोर्ट कर रही थीं। वो लगातार सना के लिए अपना प्यार बिग बॉस के घर से बाहर दिखा रही थीं। माही और तारा के साथ सना मकबूल ने कई तस्वीरें क्लिक कराईं।

जय-माही की खास दोस्त हैं सना मकबूल

जब सना मकबूल बिग बॉस के घर के अंदर थीं तो उन्हें बाहर से जय और माही काफी शिद्दत से सपोर्ट कर रहे थे। सना को माही अपनी बहन मानती हैं और नन्ही तारा भी सना को मासी कहती हैं। तारा ने भी सना के लिए प्यारा सा वीडियो बनाकर उन्हें वोट करने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

Open in App
Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sana Makbul
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement