चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के नॉमिनेशन टास्क में आया बड़ा ट्विस्ट, आखिरी वक्त में खेल गए बिग बॉस

Bigg Boss OTT 3 Nomination: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन दिन पर दिन काफी दिलचस्प होता जा रहा है। शो में पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसमें कुल 6 सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए। हालांकि आखिरी वक्त में बिग बॉस ने पूरा गेम पलट दिया।
08:35 AM Jun 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3 Nomination.
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Nomination:बिग बॉस ओटीटी 3’ ने आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। शो को शुरू हुए एक हफ्ता भी नहीं बीता कि पूरा घर जंग के मैदान में तब्दील हो चुका है। जहां एक ओर अरमान मलिक पर तमाम आरोप लग रहे हैं कि वो अपनी दोनों पत्नियों के साथ खेलकर फायदे में हैं, तो वहीं पत्रकार दीपक चौरसिया और चंद्रिका दीक्षित फुटेज के लिए लड़ाई करने से बाज नहीं आ रहे। खैर इन सब के बीच घर में पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ जो काफी मजेदार रहा। टास्क के दौरान सभी घरवालों ने अपने-अपने नाम देने शुरू कर दिए। घरवालों के बने बनाए प्लान पर पानी तब फिर गया जब बिग बॉस ने अपना दांव चलकर खेल कर दिया। हुआ ये कि घरवालों को लगता था कि वो अपनी मर्जी के हिसाब से किसी एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर कर देंगे लेकिन बिग बॉस ने ये फैसला 'जनता की एजेंट' के हाथ में दे दिया।

Advertisement

पहले हफ्ते में कौन-कौन हुआ नॉमिनेट?

बिग बॉस ओटीटी 3 में पहले हफ्ते का नॉमिनेशन काफी मजेदार रहा। जब बिग बॉस ने घरवालों से कहा कि उन्हें किसी दो सदस्यों को नॉमिनेट करना है तो सभी ने अपने-अपने नाम देने शुरू किए। टास्क के दौरान घरवालों को एक-एक कर एक्टिविटी रूम में भेजा गया। पैर में चोट लगने की वजह से सबसे पहले दीपक चौरसिया को एक्टिविटी रूम में भेजा गया जहां उन्होंने सना सुल्तान और मुनिषा को नॉमिनेट किया। इसके बाद एक-एक करते हुए घरवालों ने कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करना शुरू किया।

यह भी पढ़ें: 16 में डेब्यू, सुपरस्टार्स संग फिल्में, कपूर खानदान की इस एक्ट्रेस ने किसिंग सीन से मचा दिया था तहलका

Advertisement

छह लोग पहुंचे नॉमिनेशन में

नॉमिनेशन के दौरान जिन सदस्यों को सबसे ज्यादा वोट मिले इनमें छह नाम शामिल रहे। वोटों के हिसाब से दीपक चौरसिया, रणवीर शौरी, सना सुल्तान, शिवानी कुमारी, साई केतन राव और विशाल पांडे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए। इनमें दीपक चौरसिया का नाम अधिकतर घरवालों ने लिया। उसका कारण था कि दीपक के पैर में चोट है। इसकी वजह से वो टास्क में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। बाकी नॉमिनेट कंटेस्टेंट के लिए भी अलग-अलग कारण दिए गए। नॉमिनेशन में उस वक्त ट्विस्ट आया जब आखिरी वक्त में पूरी बाजी सना सुल्तान के हाथ में पहुंच गई।

 

बेघर होने के लिए दो सदस्य हुए नॉमिनेट

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 में सना सुल्तान को घर में जनता की एजेंट बनाकर एंट्री दी गई है। ऐसे में बिग बॉस ने नॉमिनेशन की पावर उन्हें ही दे दी। इसके बाद सना ने अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए 6 से से 4 लोगों को नॉमिनेशन से बचा लिया जबकि दो लोगों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया। नॉमिनेशन में दो लोगों के नाम सामने आए जिनमें शिवानी कुमारी और नीरज गोयत शामिल रहे।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Bigg Boss OTT 3 First Nomination
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement