खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: जिंदगी और मौत से लड़ रही इस कंटेस्टेंट की मां, दोस्त ने किया शॉकिंग खुलासा

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का नया सीजन जियो सिनेमा पर लोगों को काफी एंटरटेन कर रहा है। शो की एक कंटेस्टेंट को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है, जिसका खुलासा खुद कंटेस्टेंट की दोस्त ने किया है।
01:42 PM Jun 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' में इस बार सेलेब्स से ज्यादा यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने एंट्री ली है। ऐसी ही एक इन्फ्लुएंसर शिवानी कुमारी हैं, जिन्होंने बिग बॉस में आते ही तहलका मचा दिया है। शो में उनके बोलने के लहजे और किसी भी झगड़े के बीच में कूदने को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग उनकी मुश्किलों भरी जर्नी जानने के बाद अपना सपोर्ट कर रहे हैं। जाहिर है कि शिवानी कुमारी की असल जिंदगी बिल्कुल आसान नहीं रही है। अब शिवानी के दोस्त अभिषेक कुमार ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। अभिषेक ने बताया कि उनकी मम्मी लंग्स की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उनकी हालत इस कदर खराब है कि अब तो डॉक्टर्स ने भी जवाब दे दिया है और उम्मीद छोड़ दी है।

Advertisement

दोस्त ने इंटरव्यू में किया खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवानी कुमारी के दोस्त अभिषेक कुमार ने एक एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी दोस्त की मम्मी की हालत ठीक नहीं है। उन्होंने कहा, 'शिवानी की मम्मी को लंग्स की गंभीर बीमारी है। उनका लंग 40-50 प्रतिशत तक काम करना बंद कर चुका है। डॉक्टर्स ने भी अब उनके इलाज से हाथ खड़े कर दिए हैं। कहना मुश्किल है कि उनकी हालत काफी सीरियस है। हालांकि शिवानी अपनी मां का काफी अच्छी तरह से ख्याल रखती हैं।'

यह भी पढ़ें: क्या ‘Bigg Boss 13’ विनर के गेम पैटर्न पर चल रहे अरमान मलिक? खुद को कंपेयर करते हुए बोले- मैं और वो…

Advertisement

कभी जान से मारना चाहती थीं मां

बता दें कि शिवानी कुमारी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने के बाद खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी काफी मुश्किल भरी रही है। वो व्लॉग बनाती हैं, इसके लिए उनकी फैमिली कभी सपोर्ट नहीं करती थी। उनकी लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया जब उनकी मम्मी ने ही उनके बाल नोच लिए थे। यहां तक कि शिवानी को जिंदा मारने तक की कोशिश कर चुकी थीं। आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद शिवानी ने शो के प्रीमियर पर अनिल कपूर से किया था।

मिड वीक इविक्शन में हुईं नॉमिनेट

अनिल कपूर से बातचीत में शिवानी ने बताया था कि उनके वीडियो गांव वालों को पसंद नहीं आते हैं। उन्होंने कई बार उनके घरवालों से शिकायत की। शिवानी ने यह भी बताया था कि गांव वाले उन्हें नचनिया कहते थे। उनका मानना था कि वीडियो की वजह से गांव के बाकी बच्चे गलत संगत में पड़ जाएंगे। खैर इन जब रिजेक्शन को झेलने के बाद भी शिवानी ने मेहनत करना नहीं छोड़ा। अपनी मेहनत के दम पर शिवानी पॉपुलर हुईं और 'बिग बॉस ओटीटी 3' की कंटेस्टेंट बन सकीं। बता दें कि फिलहाल शिवानी कुमारी मिड वीक इविक्शन में घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement