खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तुम जैसी लड़की... रणवीर के बाद शिवानी कुमारी ने पौलमी दास से लिया पंगा, Bigg Boss हाउस में शुरू हुई कैट फाइट

Bigg Boss OTT 3 Shivani-Poulomi Fight: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन ऑडियंस को काफी पसंद आ रहा है। शो में शिवानी कुमारी सेफ हो चुकी हैं। हालांकि वो अन्य सदस्यों से काफी पंगे लेती दिख रही हैं।
08:52 AM Jun 27, 2024 IST | Jyoti Singh
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Shivani-Poulomi Fight: 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस वक्त ऑडियंस का फुल ऑन अटेंशन ग्रेब कर रहा है। इस शो ने 21 जून को जियो सिनेमा पर दस्तक दी थी, जिसके बाद से ये सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। ऑडियंस भी शो में कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले झगड़ों को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें शिवानी कुमारी और पौलमी दास के बीच जबरदस्त कैट फाइट देखने को मिल रही है। जाहिर है कि बिग बॉस के घर में बीते दिन हुए एलिमिनेशन टास्क में नीरज गोयत और शिवानी कुमारी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट थे, जिनमें से नीरज गोयत को ऑडियंस की वोटिंग के आधार पर घर से बाहर कर दिया गया। वहीं शिवानी कुमारी सेफ हो गई थीं। हालांकि शिवानी के सेफ होने से घरवाले ज्यादा खुश नहीं हैं।

Advertisement

नीरज गोयत हुए घर से बेघर

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि बिग बॉस सभी सदस्यों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं और उनसे नीरज गोयत और शिवानी कुमारी में से किसी एक को घर से नॉमिनेट करने के लिए कहते हैं। इसके बाद अधिकतर घरवाले शिवानी कुमारी को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करते हैं। उनका कहना होता है कि शिवानी मुखर हैं और उनके बोलने का लहजा ठीक नहीं है। तभी बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि बाहर की जनता का फैसला उनके फैसले से विपरीत है। इसी के साथ नीरज गोयत को घर से बेघर कर दिया जाता है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD X Review: प्रभास-दीपिका की फिल्म ऑडियंस के टेस्ट में पास हुई या फेल?

Advertisement

रणवीर शौरी के साथ भिड़ीं शिवानी

उधर, नीरज गोयत के बेघर होने के बाद शिवानी कुमारी फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं। वो कहती हैं कि उन्हें कोई घरवाले पसंद करें या नहीं लेकिन उनकी ऑडियंस उनके साथ हमेशा है। ऐसे में जब रणवीर शौरी शिवानी की मिमिक्री करते हुए उन्हें हंसाने की कोशिश करते हैं, तो वो उन पर भी बरस जाती हैं। इसके बाद शिवानी, सना मकबूल और रणवीर शौरी में काफी घमासान होता है।

पौलमी और शिवानी के बीच लड़ाई

इस बीच शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि शिवानी कुमारी और सना सुल्तान बात कर रहे होते हैं। तभी पौलमी दास शिवानी को किसी बात पर करती हैं। इस पर शिवानी कहती हैं कि 'मत करो बात... तुम जैसी लड़कियां...' ये सुनते ही पौलमी भड़क जाती हैं और कहती हैं कि तुम जैसी लड़कियां का क्या मतलब है? इस पर शिवानी उल्टा जवाब देकर चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं कि 'तुम जैसी लड़कियां बहुत देखी हैं।' इसके बाद दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है।

यूजर्स शिवानी को कर रहे ट्रोल

शिवानी कुमारी और पौलमी दास के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'पता नहीं कैसे लोग इसे मनीषा रानी से कंपेयर करते हैं। कहां मनीषा और कहां ये।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शिवानी तुम्हारी ऑडियंस कहां है?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे शिवानी बिल्कुल पसंद नहीं आती है। पता नहीं ये इतना चिल्लाती क्यों है।' इस तरह यूजर्स शिवानी कुमारी को ट्रोल कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement