चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 के घर में बड़ा ट्विस्ट, 16 कंटेस्टेंट्स में कौन है 'जनता का एजेंट'?

Bigg Boss Selection Process: बिग बॉस ओटीटी 3 का नया प्रोमो आ गया है, जिसमें शो का बड़ा बदलाव नजर आया है। शो का ये ट्विस्ट दर्शकों के लिए बेहद मनोरंजक हो सकता है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस बार ऐसा क्या हुआ है?
05:15 PM Jun 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर दर्शकों में अलग ही लेवल का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। बीते दिन शो की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में अब शो के घर का मसाला लोगों का मनोरंजन कर रहा है और धीरे-धीरे शो के ट्विस्ट भी सामने आने लगे हैं। इस बीच अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें इस सीजन के बड़े बदलाव को रिवील किया गया है। जी हां, इस बार के सीजन में कुछ तो ऐसा है, जो कुछ हटके है। अगर आप भी अभी तक इसके बारे में नहीं जानते हैं, तो आइए आपको बताते हैं...

Advertisement

'जनता का एजेंट' कौन? 

दरअसल, कुछ देर पहले ही जियो सिनेमा ने शो के लेटेस्ट प्रोमो को रिलीज किया है। सामने आए प्रोमो वीडियो में बिग बॉस कहते हैं कि इस सीजन का सबसे बड़ा बदलाव, आप 16 लोगों के बीच बैठा है एक 'बाहर वाला', ये बाहर वाला 'जनता का एजेंट' होगा। कौन हो सकता है वो? बिग बॉस के इस सवाल पर दीपक चौरसिया कहते हैं कि मैं वो बिल्कुल नहीं होने वाला बिग बॉस।

कहीं इन तीनों में से तो नहीं है वो?

इसके बाद नावेद शेख उर्फ नैजी कहते हैं कि मैं तो घरवाला हूं, मैं कैसे हो सकता हूं 'बाहरवाला'। फिर प्रोमो वीडियो में शिवानी कुमारी, सना सुल्तान और विशाल पांडेय नजर आते हैं और बिग बॉस कहते हैं कि बाहरवाले को जो सपोर्ट चाहिए वो इन तीनों के पास है। फिर बिग बॉस कहते हैं कि कहीं इन तीनों में से तो नहीं है वो? इसके बाद सना मकबूल कहती हैं कि हो भी सकता है और शायद मैं भी हो सकती हूं? अब देखने वाली बात होगी कि 'कौन है जनता का एजेंट'।

Advertisement

यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

वहीं, अब इस प्रोमो वीडियो पर यूजर्स ने भी अपना रिएक्शन देने शुरू कर दिया है। जी हां, एक यूजर ने इस पर कमेंट सबसे बड़ा बदलाव। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये एकदम नया होगा। तीसरे यूजर ने कहा कि मजा आएगा। इसके अलावा यूजर्स ने अपने अपने फेवरेट के लिए भी विनर बनने के कमेंट्स किए हैं। बिग बॉस के घर में इस बार कई नाम ऐसे हैं, जो घर का माहौल गरम करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हालांकि देखने वाली बात होगी कि इस सीजन का विनर कौन होगा? और कौन बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहेगा।

यह भी पढ़ें- आसान नहीं है Bigg Boss के घर में एंट्री करना! जानें शो में आने के लिए बेलने पड़ते हैं कितने पापड़?

Advertisement
Tags :
Anil Kapoorbigg BossBigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement