खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिग बॉस के 5 कंटेस्टेंट जिन्होंने बाहर आते ही शो की उड़ाई धज्जियां, एविक्शन के बाद मेकर्स को किया एक्सपोज

Bigg Boss OTT 3 के ग्रैंड फिनाले में सना मकबूल की जीत के बाद अब हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। इसी बीच लवकेश कटारिया के एविक्शन को लेकर भी उनके फैंस काफी गुस्से में हैं। अब आपको रिपोर्ट में बताते हैं उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्होंने एविक्शन के बाद मेकर्स पर जमकर आरोप लगाए हैं।
04:58 PM Aug 04, 2024 IST | Himanshu Soni
5 Contestants Who Exposed Bigg Boss Makers
Advertisement

5 Contestants Who Exposed Bigg Boss Makers: Bigg Boss OTT 3 के ग्रैड फिनाले में नैजी को टॉप 2 में हराकर सना मकबूल ने खिताब को अपने नाम कर लिया। सना मकबूल जहां पहले से ही सभी को शो को जीतने के लिए काफी मजबूत दावेदार लग रही थीं, वहीं रणवीर शौरी, साई केतन राव और अरमान मलिक जैसे एक्स कंटेस्टेंट्स ने सना के जीतने के बाद उन्हें बायस्ड विनर तक कह डाला। इसी बीच शो के मेकर्स के इंटेशन्स पर भी सवाल उठे। फिनाले से महज 2 दिन पहले लवकेश कटारिया का एविक्शन बहुत सारे लोगों को बहुत अनफेयर लगा। जिस स्टेज पर लवकेश कटारिया को घरवालों के वोट्स के आधार पर बाहर का रास्ता दिखाया गया वो वोकई मेकर्स की सोची-समझी साजिश लग रही थी ताकि शो के फिनाले पर लवकेश अपनी दावेदारी पेश ही ना कर सकें। लेकिन सिर्फ लवकेश ही नहीं बिग बॉस के इतिहास में कई ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने घर से बाहर आने के बाद मेकर्स पर कई आरोप लगाए हैं। चलिए आपको उन कंटेस्टेंट्स के बारे में बताते हैं।

Advertisement

1.  लवकेश कटारिया 

लवकेश कटारिया को फिनाले से 2 दिन पहले निकाला गया वो भी जनता के वोटों के हिसाब से नहीं बल्कि शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के वोटों के आधार पर। मेकर्स का ये कदम ऑडियंस को बहुत बायस्ड और जबरदस्ती का लगा। लवकेश कटारिया के एविक्शन पर किसी को यकीन नहीं हुआ। इतना ही नहीं मेकर्स ने लवकेश के वक्त शो से सेव करने के लिए नहीं बल्कि शो के निकालने के लिए वोट्स मांग लिए जो कहीं ना कहीं जनता के लिए थोड़ा कन्फ्यूजिंग हो गया।

2. मूस जट्टाना

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में मूस जट्टाना और निशांत भट्ट की जोड़ी ने घर में एंट्री रखी थी। इस सीजन के दौरान एक वक्त ऐसा आया जब शो की दूसरी कंटेस्टेंट नेहा भसीन और मूस में से घरवालों ने ही मूस जट्टाना को वोट आउट कर दिया था। इसके बाद घर से बाहर आने के बाद मूस ने अपने इंटरव्यूज में कहा कि उन्हें बाहर आकर पता चला कि नेहा को कम वोट्स मिले थे। उनका एविक्शन शो से इतना जल्दी हो जाना वाकई हैरानी भरा था।

Advertisement

3. अनुराग डोबाल

बिग बॉस 17 का हिस्सा रह चुके यूट्यूबर ने शो को लेकर अपनी निराशा जाहिर की थी। अनुराग डोबाल को शो के दौरान बिग बॉस द्वारा खूब खरी-खोटी सुनाई जाती थी। अनुराग कई बार घर के अंदर बिग बॉस से ही भिड़ जाते थे। उन्हें भी कंटेस्टेंट्स ने ही मिलकर अपने वोट्स से निकाला था। अनुराग ने बाहर आने के बाद बिग बॉस पर ऑडियंस की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया था।

4. एल्विश यादव

बिग बॉस ओटीटी 3 के विजेता एल्विश यादव ने भी एक इंटरव्यू में हैरान कर देने वाली बात बताई थी। एल्विश ने कहा था कि उन्हें मेकर्स की टीम में से किसी ने बताया कि आपको 10 मिनट के अंदर-अंदर 280 मिलियन वोट्स आ गए थे। एल्विश ने कहा 280 मिलियन वोट कुछ ज्यादा ही बढ़ा चढ़ाकर बताए गए।

5. आसिम रियाज

बिग बॉस 13 के रनर अप रहे आसिम रियाज ने भी शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के बाद कहा था कि उन्हें जानबूझकर कम वोट्स बताकर हराया गया। आसिम ने कहा था कि उन्हें और सिद्धार्थ को बराबर वोट्स मिले थे लेकिन 10 मिनट के लिए हुई लाइव वोटिंग में मेकर्स ने खेला कर दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: जीत के बाद बॉयफ्रेंड के साथ कहां गईं Sana Makbul? ट्रॉफी के अलावा मिला खास सरप्राइज

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Asim RiazBigg Boss OTT 3lovekesh kataria
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement