whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss 17: खतरे में पड़ी अंकिता लोखंडे की शादी? विक्की जैन ने कही तलाक की बात

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच रिश्ते में दरार काफी बढ़ती हुई दिख रही है। इस बीच विक्की ने शो में तलाक की बात उठाई है, जिससे अंकिता टूट गई हैं।
05:16 PM Jan 20, 2024 IST | News24 हिंदी
bigg boss 17  खतरे में पड़ी अंकिता लोखंडे की शादी  विक्की जैन ने कही तलाक की बात

Ankita And Vicky Fight in Bigg Boss House: बिग बॉस-17 एक ओर अपने ग्रैंड फिनाले की ओर बढ़ रहा है वहीं दूसरी ओर शो में शॉकिंग एविक्शन हो रहे हैं। इस बीच कंटेस्टे्ंस के बीच भी काफी घमासान देखने को मिल रहा है। शो की शुरुआत से ही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हो रहे झगड़े काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। आलम ये है कि दोनों के बीच आए दिन झगड़े बढ़ते जा रहे हैं। खुद अंकिता ने कभी सोचा नहीं होगा कि उनका बिग बॉस का यह सफर इतना मुश्किल होने वाला है। इस बीच एक और शॉकिंग खुलासा हुआ है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक विक्की जैन ने शो में अंकिता से तलाक की बात उठाई है, जिसे सुनते ही एक्ट्रेस रो पड़ीं।

अंकिता ने विक्की से की शिकायत

शो के दाैरान यह मामला तब उठा जब अंकिता ने विक्की से उन्हें अटेंशन ने देने के लिए सवाल किया। साथ ही उनकी उम्मीदों पर खरा न उतरने की शिकायत की। अंकिता ने विक्की से कहा, ‘आप लाइफ में हर चीज में परफेक्ट होंगे लेकिन इस चीज में आप सही नहीं हैं। आप भावनात्मक रूप से मेरे साथ नहीं है। आप यहां से जाइए और मन्ना मन्ना करिए।’  जिसपर विक्की ने उन्हें समझाया कि वह अभी एक शो में हैं और यहां गेम खेलने के लिए आए हैं। इसलिए उन्हें एक मैच्योरिटी की तरह बिहेव करना चाहिए।

दोनों के रिश्ते में बढ़ती दिखी दरार

विक्की ने अंकिता से कहा कि ‘मेरे जो दोस्त हैं वो इस बात को समझेंगे। आप ऐसे ही करते हो जिससे मैं दोस्तों से कट जाता हूं। आप बदतमीजी करो। मैं यह सब लेने में सक्षम नहीं हूं।’ इसपर अंकिता आगे कहती हैं कि शो में आने के बाद से उनके बीच में झगड़े काफी बढ़ने लगे हैं। उनके बीच का प्यार खत्म होता जा रहा है, जिससे उनका रिश्ता खराब हो रहा है। इस समय हमारे बीच ऐसी फीलिंग नहीं है कि हम एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

विक्की ने उठाई तलाक की बात

अंकिता की इन बातों से विक्की चिढ़ जाते हैं और पूछते हैं, ‘क्या उन्हें तलाक की घोषणा करनी चाहिए। यहीं घोषणा कर देते हैं और तलाक ले लेंगे क्योंकि बाहर जाकर तो कुछ कर नहीं पायेंगे। इसलिए यहीं करते हैं, आपको पता नहीं कहां क्या करना है।’  विक्की की इन बातों को सुनकर अंकिता इमोशनल हो जाती हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस में शो की शुरुआत से ही कपल के बीच झगड़े होते आए हैं। खुद अंकिता भी कई बार कह चुकी हैं कि वह उनके साथ नहीं रहना चाहतीं और उनकी जिंदगी से जा रही हैं।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: पर्सनल सीक्रेट रिवील करने पर उतरीं Ankita Lokhande, कहा- CCTV फुटेज…’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो