खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस 'एक्ट्रेस' की फोटो जेब में लेकर घूमते थे बॉबी देओल, अमिताभ बच्चन की हैं करीबी

Bobby Deol Had Crush on This Actress: 90 के दशक में अपने रोमांटिक अंदाज से हर किसी को दीवाना बनाने वाले एक्टर बॉबी देओल हाल ही में अपनी फिल्म 'एनिमल' के लिए फिर से सुर्खियों में आ गए। नेगेटिव किरदार में भी बॉबी को इतनी सराहना मिली कि उनका इतना शानदार कमबैक हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। लेकिन एक वक्त पर बॉबी की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेताब रहते हैं। लेकिन बचपन में तो बॉबी किसी और के ही दीवाने हुए करते थे। आखिर कौन थीं ये एक्ट्रेस चलिए आपको बताते हैं।
06:30 AM Jul 01, 2024 IST | News24 हिंदी
Bobby Deol Had Crush on This Actress
Advertisement

Bobby Deol Had Crush on This Actress: बॉबी देओल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 1977 में अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म थी 'धर्मवीर'। इस फिल्म में बॉबी ने पिता धर्मेंद्र के बचपन का किरदार निभाया था। इसके बाद बॉबी ने साल 1995 में लीड एक्टर के तौर पर अपना फिल्मी डेब्यू किया। वो फिल्म 'बरसात' में आए और हर तरह से छा गए। उनके रोमांटिक अंदाज से लेकर उनके डैशिंग लुक तक, हर चीज को फैंस ने पसंद किया।

Advertisement

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी खुद छोटी सी उम्र में खुद किसी एक्ट्रेस के इतने दीवाने थे कि उनकी तस्वीर लेकर वो अपनी जेब में घूमते थे। इतना ही नहीं बॉबी ने उस अभिनेत्री को एक नाम भी दिया हुआ था, जिसका जिक्र खुद बॉबी के पिता धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू में किया। आखिर कौन थी वो एक्ट्रेस जिसके एक दीदार के लिए बॉबी कुछ भी करने के लिए तैयार थे, चलिए आपको बताते हैं।

भले ही बॉबी के प्यार में लाखों लड़कियां पड़ीं हो लेकिन उनका दिल तो फिल्म 'गुड्डी' की एक्ट्रेस पर आ गया था। जी हां बॉबी देओल एक्ट्रेस जया बच्चन को काफी पसंद करते थे। ये बात पिता धर्मेंद्र ने एक शो में बात करते हुए कही थी। गौरतलब है फिल्म 'गुड्डी' में धर्मेंद्र ने जया बच्चन के साथ ही काम किया था। इसी के बाद बॉबी देओल उनके दीवाने हो गए थे। धर्मेंद्र ने इंटरव्यू में बताया था 'मेरा बेटा बॉबी जया जी की फिल्में देखता था। जब वो छोटा था तो उसकी जेब में एक दिन मैंने जया भादुरी की फोटो देखी, वो उसे लेकर घूमता था।

Bobby Deol Had Crush on This Actress

Advertisement

बॉबी देओल को जया बच्चन पर क्रश था

पिता धर्मेंद्र ने ये भी बताया था कि बॉबी देओल को बचपन से जया बच्चन पर क्रश था। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मैंने जब बॉबी से ये पूछा कि ये कौन है, तो वो मुझसे कहता था कि ये जया जी हैं। धर्मेंद्र ने कहा जब ये किस्सा मैंने जया को सुनाया तब वो बहुत खुश हो गईं।

धर्मेंद्र-जया ने कई फिल्मों में किया काम

आपको बता दें एक्टर धर्मेंद्र और जया बच्चन फिल्म 'गुड्डी' 'शोले', 'फागुन', 'चुपके-चुपके' जैसी फिल्मों साथ नजर आए थे। हाल ही में दोनों एक बार फिर इतने सालों बाद करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई दिए। सालों बाद इनकी जोड़ी को देखकर फैंस एक बार फिर इनके दीवाने हो गए।

यह भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से नहीं हैं खुश? लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

Advertisement
Tags :
Amitabh BachchanBobby DeolDharmendraJAYA BACHCHAN
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement