Advertisement

हॉलीवुड के तगड़े ऑफर ठुकरा चुके हैं ये 5 बॉलीवुड स्टार्स

Bollywood Actors Rejected Hollywood Offer: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। हालांकि जब इन स्टार्स को हॉलीवुड से ऑफर मिला तो उन्होंने ठु​करा दिया।

Bollywood Actors Rejected Hollywood Offer.

Bollywood Actors Rejected Hollywood Offer: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरस्टार्स हैं, जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर इन सुपरस्टार्स ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बनाई है। यही वजह है कि हॉलीवुड डायरेक्टर्स भी इन स्टार्स को अपनी फिल्मों का हिस्सा बनाने से पीछे नहीं हटते हैं। आलिया भट्ट, अली फजल, प्रियंका चोपड़ा, इरफान खान जैसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स भी हैं, जिन्हें हॉलीवुड की बड़ी फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने करने से साफ इनकार कर दिया। आज हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। पिछले साल 2023 में उनकी तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी रिलीज हुईं जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रहीं। आपको बता दें कि शाहरुख को हॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बार ऑफर मिल चुके हैं लेकिन वो फिल्में करने से साफ मना कर देते हैं। शाहरुख को ऑस्कर विनिंग फिल्म स्लमडॉग मिलेनियर का ऑफर मिला था जो उन्होंने ठुकरा दिया।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस वक्त प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें पिछले बार फिल्म ​कल्कि 2898 एडी में देखा गया था। दीपिका की देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैन फॉलोइंग है। उन्हें हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 7 का ऑफर आया था, जिसे एक्ट्रेस ने रिजेक्ट कर दिया था। बता दें कि दीपिका पादुकोण हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स में विन डीजल के साथ काम कर चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में की हैं। उनकी एक्टिंग और चार्म के लोग काफी दीवाने हैं। यही वजह है कि विदेशों तक उनके नाम के चर्चे हैं। क्या आपको पता है कि ऐश्वर्या को ​हॉलीवुड फिल्म ट्राय का ऑफर मिला था? हालांकि उन्होंने किसी कारण की वजह से फिल्म करने से मना ​कर दिया था।

नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह भी हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर को ठुकरा चुके हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उन्हें हॉलीवुड की फेमस फिल्म हैरी पॉटर में एक अहम किरदार ऑफर हुआ था जिसे उन्होंने मना कर दिया था। बता दें कि नसीरुद्दीन शाह को हैरी पॉटर में प्रोफेसर डंबलडोर का किरदार ऑफर किया गया था, जिसे उन्होंने बाद में करने से मना कर दिया था।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के मोस्ट डैशिंग और स्टाइलिश एक्टर ऋतिक रोशन के चार्म के लोग काफी दीवाने हैं। वहीं उनकी एक्टिंग लोगों को दीवाना बना देती है। जब ऋतिक फिल्मी पर्दे पर उतरते हैं तो टॉम क्रूज से कम नहीं लगते हैं। आपको बता दें कि एक्टर को हॉलीवुड फिल्म पिंक पैंथर ऑफर हो चुकी है लेकिन उन्होंने उस वक्त फिल्म करने से मना कर दिया था।

Open in App
Tags :