खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नहाते हुए Ajay Devgn को मिला जिंदगी का सबसे बड़ा 'जख्म', सालों बाद एक्टर ने किया खुलासा

Ajay Devgn on Movie Zakhm: फिल्म 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन में बिजी अजय देवगन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें महेश भट्ट की फिल्म 'जख्म' कैसे मिली, आखिर कैसे उन्होंने फिल्म को हां किया। इस फिल्म के लिए अजय को बेस्ट एक्टर के लिए पहला नेशनल अवार्ड मिला। क्या कुछ कहा है अजय ने, देखिए इस रिपोर्ट में।
08:16 AM Jul 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Ajay Devgn on Movie Zakhm
Advertisement

Ajay Devgn on Movie Zakhm: अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में वैसे तो बहुत सी धमाकेदार फिल्में कीं। उनकी कई ब्लॉक बस्टर फिल्मों में से एक फिल्म 'जख्म' भी है जो अजय की अब तक की सबसे शानदार फिल्म मानी जाती है। ये फिल्म फिल्ममेकर महेश भट्ट की आखिरी डायरेक्टोरियल फिल्म थी। इस फिल्म में अपने शानदार अभिनय की वजह से उन्हें बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था। लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म को अजय देवगन ने आखिर कैसे हासिल किया? किन हालातों में अजय ने ये फिल्म साइन की। इसे लेकर काफी दिलचस्प किस्सा है, चलिए इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

Advertisement

नहाते हुए अजय ने साइन की फिल्म

अजय देवगन ने हाल ही में अपने फिल्म 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन के दौरान इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बताया है। जब उनसे सवाल किया गया कि महेश भट्ट के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा था तो अजय ने बताया कि उन्हें काफी मजा आया था 'जख्म' को शूट करते हुए। इसके अलावा फिल्म को साइन करने को लेकर अजय ने कहा कि 'मैं हैदराबाद में शूट कर रहा था, उस वक्त मोबाइल फोन्स नहीं हुआ करते थे। इसलिए एक दिन शावर लेते हुए लैंडलाइन पर एक कॉल आया जिसे मैंने उठाया।

सामने से आवाज आई कि महेश भट्ट सर आपसे बात करना चाहते हैं। इसके बाद मैंने महेश सर से बात की। उन्होंने कहा मैं अपनी आखिरी फिल्म को डायरेक्ट कर रहा हूं, इसके बाद मैं डायरेक्शन छोड़ दूंगा। ये सुनकर मैंने कहा कि सर मैं शावर ले रहा हूं। उन्होंने कहा तुम बस कहानी सुनो। मैंने उन्हें कहा कि सर मैं फिल्म कर लूंगा। कुछ इस तरह से मैंने फिल्म को साइन कर लिया बिना कहानी को ध्यान से सुनते हुए और वो मेरे करियर की अब तक की बेस्ट फिल्म साबित हुई।'

Advertisement

अजय ने की फिल्म की तारीफ

इसी इंटरव्यू में अजय देवगन ने फिल्म की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि फिल्म इतनी पावरफुल थी कि इसमें एक-एक सीन का अलग ही इम्पैक्ट था। अजय देवगन इन दिनों 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तबु नजर आ रही हैं। 2 अगस्त को फिल्म रिलीज हो रही है।

अजय देवगन का अपकमिंग प्रोजेक्ट

अजय देवगन के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो नए ट्विस्ट के साथ फिर से फिल्मी पर्दे पर लौटने वाले हैं। इस वक्त अजय बड़े प्रोजेक्ट की तैयारी कर रहे हैं। खबरों की मानें तो अजय 'दे दे प्यार दे' के सीक्वल 'दे दे प्यार दे 2' के बाद लव रंजन की एक और फिल्म को साइन कर चुके हैं। ये फिल्म एक हाई बजट
एक्शन फिल्म होगी जिसमें एक्शन और एंटरटेनमेंट का खूब तड़का देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: Tishaa Kumar के निधन से अधूरा रह गया उनका सफर, माता-पिता की तरह बन सकती थीं एक्टर

Advertisement
Tags :
ajay devgn
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement