होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

प्राइवेट पार्ट पर मारा हथौड़ा, मशहूर एक्टर ने की मारपीट, ट्विस्ट जानकर होंगे हैरान!

Siddhant Chaturvedi Movie Yudhra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी नई फिल्म 'युध्रा' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक शख्स के प्राइवेट पार्ट पर हथौड़ा मारते हुए नजर आ रहे हैं। आखिर इस वीडियो के पीछे की क्या है सच्चाई, चलिए आपको बताते हैं।
09:06 PM Sep 18, 2024 IST | Himanshu Soni
Siddhant Chaturvedi Movie Yudhra
Advertisement

Siddhant Chaturvedi Movie Yudhra: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल स्टारर फिल्म 'युध्रा' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसी बीच फिल्म के स्टार्स प्रमोशन करने में बिजी है। फिल्म के लीड एक्टर सिद्धांत ने इस फिल्म में काफी एक्शन किया है, जिसे देखकर दर्शकों को काफी मजा आने वाला है। इसी बीच अब सिद्धांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर जबरदस्त एक्शन सीन करने की एक्टिंग करते हुए देखे जा रहे हैं। इस वीडियों में एक्टर अपने सामने आ रहे लोगों को हथौड़े से मार रहे हैं। इसी बीच एक्टर एक शख्स के प्राइवेट पार्ट पर भी हथौड़ा मार देते हैं, लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है। चलिए आपको बताते हैं आखिर ऐसा कौन सा वीडियो है अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

Advertisement

सिद्धांत ने प्राइवेट पार्ट पर मारा हथौड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धांत चतुर्वेदी अपनी आने वाली फिल्म 'युध्रा' को प्रमोट कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्शन सीन्स भर-भर के दिखाए गए हैं, ऐसे में एक्टर भी अपने हाथ में एक हथौड़ा पकड़ते हैं और एक-एक कर फिल्म के एक्शन सीन की ही तरह अपने सामने आने वाले लोगों को जबरदस्त तरीके से मार देते हैं। इसी बीच एक शख्स के प्राइवेट पार्ट पर भी सिद्धांत हथौड़े से वार कर देते हैं, हालांकि अभिनेका के हाथ में जो हथौड़ा है वो नकली है और उससे किसी को भी कोई चोट नहीं लगती है। ट्विस्ट की बात ये है कि इस पूरे वीडियो में सभी एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं और ये सिर्फ फिल्म को प्रमोट करने के लिए बनाया जाता है।

फिल्म 'युध्रा' कब रिलीज होगी?

सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल की ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। ऑडियंस फिल्म में सिद्धांत को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। फिल्म गली बॉय से फिल्मी डेब्यू करने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेब्यू के बाद कुछ खास कमाल करते हुए देखा नहीं गया है। हालांकि फिल्म 'गहराइयां' से उन्होंने कुछ हद कर दर्शकों को जरूर इंप्रेस किया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

Advertisement

किसिंग सीन को लेकर चर्चाओं में रहे थे एक्टर

आपको बता दें बेशक फिल्म 'गहराइयां' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन ने जबरदस्त लाइमलाइट बटोरी थी। अपने से ज्यादा उम्र और अनुभव वाली एक्ट्रेस के साथ सिद्धांत के इंटीमेट सीन को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में सिद्धांत और दीपिका पादुकोण के अलावा अनन्या पांडे भी थीं।

यह भी पढ़ें: Hina Khan के कैंसर को लेकर पंजाबी एक्टर का बड़ा खुलासा, बोले- उन्हें पहले से ही पता था

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Siddhant Chaturvedi
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो